समाचारमिर्जापुर जिला अधिकारी दिव्या मित्तल पहुंची पावर हाउस

मिर्जापुर जिला अधिकारी दिव्या मित्तल पहुंची पावर हाउस


जिलाधिकारी दिव्या पथरिया पावर हाऊस का निरीक्षण किया साथ में अधीक्षण अभियंता विद्युत राम बुझारत। पावर हाऊस पर बैठकर विद्युत व्यवस्था बहाल कराने के लिए प्रयासरत दिखी। मौके पर मौजूद विद्युत कर्मचारियों को जिलाधिकारी ने तत्काल विद्युत आपूर्ति बहाल करने का दिया निर्देश।


अभी भी जनपद का कई इलाका अंधेरे में डूब चुका है।

बताते चलें कि जनपद मिर्जापुर में कल से ही कुछ क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित कर दी गई थी मगर आज नगर विधानसभा क्षेत्र के इलाके भी विद्युत सप्लाई से पूरी तरीके से बाधित हो चुके हैं।
ऊपर से भारी बरसात में सभी व्यवस्था ठप कर दी है ।
विद्युत कर्मचारी हड़ताल पर हैं प्रदेश स्तर के हो रहे इस हड़ताल की चपेट में आम जनमानस पूरी तरीके से असहाय महसूस कर रहा है ।


जिलाधिकारी मिर्जापुर दिव्या मित्तल का प्रयास कितना रंग लाएगा देखना बड़ा दिलचस्प है ।
विद्युत कर्मचारी अपनी मांगों पर डटे हैं उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगे नहीं पूरी होंगी वह हड़ताल खत्म नहीं करेंगे जबकि सरकार का दावा है कि वैकल्पिक व्यवस्था के तहत विद्युत व्यवस्था बाधित नहीं की जाएगी ,आवश्यक कामों को बाधित कर के हड़ताल पर जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की भी चेतावनी प्रदेश सरकार पहले ही दे चुकी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक जिलाधिकारी दिव्या मित्तल का प्रयास रंग लाया और विद्युत व्यवस्था बहाल करा दिया जनपद के लोग उनके प्रयास की सराहना करते नहीं थक रहे हैं, क्योंकि जहां मामला प्रदेश स्तर का हो ,शासन स्तर का हो वहां पर जिलाधिकारी के व्यक्तिगत प्रयास से विद्युत व्यवस्था पूरी तरीके से सुचारू करा देना बहुत बड़ी उपलब्धि के रूप में लोग देख रहे हैं।
फिलहाल जनपद के नागरिकों को समस्या का सामना ना करना पड़े इसके लिए जिलाधिकारी तत्पर दिखाई दी।
पावर हाउस में पहुंचने के बाद प्रत्येक मोहल्ले के क्षेत्र में विद्युत सप्लाई है कि नहीं वहां मौजूद अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए समस्त क्षेत्रों के विद्युत आपूर्ति तत्काल सप्लाई किए जाने का निर्देश जारी करते ही विद्युत व्यवस्था तत्काल बहाल कर दी गई।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं