समाचारमिर्जापुर में अब अपराधियों की खैर नहीं एसपी अभिनंदन ने दी खुली...

मिर्जापुर में अब अपराधियों की खैर नहीं एसपी अभिनंदन ने दी खुली चेतावनी

जनपद मिर्जापुर में नवागत पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने पदभार संभालने के बाद चाक चौबंद व्यवस्था के लिए साफ और कठोर संदेश दिया है।

पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर अभिनंदन ने पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान जनपद के तमाम पत्रकारों से खुफिया जानकारी भी प्राप्त कर लिया है ।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस और पत्रकार के बीच बेहतर समन्वय और मजबूत रिश्तो के दम पर भी जनपद में हो रहे अवैध और असंवैधानिक कार्यों पर प्रभावशाली तरीके से रोक लगाना बेहतर हो जाएगा।

यातायात की व्यवस्था हो अवैध मादक पदार्थों का फैला जाल हो या अवैध रूप से खनन माफियाओं के हो रहे निरंतर मोटी कमाई करके राजस्व को चूना लगाने वाले इन सभी के खिलाफ रजिस्टर तैयार किया जाएगा जिसमें विशेष रूप से निरंतर अवैध कार्यों में संलिप्त लोगों का कुंडली तैयार करके बड़ी और कड़ी कार्रवाई किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि फरियादियों की समस्या को त्वरित रूप से स्थानीय स्तर पर समस्त थाना अध्यक्ष की जिम्मेदारी है कि छोटी से छोटी घटना को तत्काल सुनते हुए प्रभावी कार्यवाही की जाए क्योंकि छोटी घटना ही कभी-कभी बड़ी घटना बनती है इसलिए प्रत्येक घटना पर तत्काल संपूर्ण संवेदनशीलता के साथ जिम्मेदार पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी निरंतर पैनी नजर रखें ।

मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन कुमार के चार्ज लेने के बाद स्थानीय स्तर पर भी आम जनमानस में कानून के प्रति और विश्वास बढ़ता नजर आया । उन्होंने नगरीय क्षेत्र में खास तौर पर त्रिमुहानी चौराहा कचहरी मार्ग व अन्य इलाके में हो रहे जाम से निजात पाने पर भी बैठक करके निस्तारण कराए जाने का आश्वासन दिया है । पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा कि पुलिस कानून पर भरोसा रखने वालों की मित्र है तो वही कानून को हाथ में लेने वालों की सबसे बड़ी दुश्मन ,फिलहाल बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मिर्जापुर के प्रत्येक थाना क्षेत्र में रह रहे बदमाशों की कुंडली खंगाल रही है ताकि अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई करने में कम से कम समय लगे ।

उन्होंने आम जनमानस को भरोसा जताया कि जनपद मिर्जापुर में कानून का राज ,बेहतर माहौल और पुलिस की सक्रिय मौजूदगी अब लोगों को और भी ज्यादा प्रभावित करेगी। मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के कार्यशैली से आम जनमानस में जहां

प्रसन्नता देखी जा रही है तो वही पुलिस से अब लोगों की उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ती नजर आ रही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं