समाचारमिर्जापुर में कई रूटों को किया गया डायवर्ट

मिर्जापुर में कई रूटों को किया गया डायवर्ट

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” द्वारा शास्त्री पुल पर बड़े वाहनों का आवागमन पुःन शुरू हो जाने के कारण बड़े वाहनों के परिवहन को नियंत्रित करते हुए यातायात को सुगम बनाने के उद्देश्य से जनपदीय पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण के साथ गोष्ठी कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। यातायात को सुगम बनाये जाने के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक मीरजापुर के आदेश के क्रम में दिनांक 11.12.2023 से अग्रिम आदेश तक समय प्रातः06.00 बजे से रात्रि 09.00 बजे तक मीरजापुर शहर में भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा । डायवर्जन निम्नवत हैं —
*1-* प्रयागराज की तरफ आने वाले वाहनो भारी वाहनों को गैपुरा चौराहा चौकी गैपुरा पर रोका / डायवर्ट किया जायेगा ।
*2-* गोपीगंज से आने वाले भारी वाहनो को चिल्ह तिराहा से औराई की तरफ व औराई की तरफ से आने वाले भारी वाहनो को चील्ह पिकेट पर रोका / डायवर्ट किया जायेगा ।3-* मड़िहान की तरफ से आने वाले भारी वाहनो को यादव चौराहा बरकछा चौकी पर रोका / डायवर्ट किया जायेगा।
*4-* रीवां की तरफ से आने वाले भारी वाहनो को समोगरा बाईपास करनपुर चौकी थाना कोतवाली देहात पर रोका / डायवर्ट किया जायेगा ।
*5-* चुनार की तरफ आने वाले भारी वाहनो को अघवार थाना पड़री पर रोका / डायवर्ट किया जायेगा।
*6-* सोनभद्र की तरफ से आने वाले भारी वाहनो को राजगढ तिराहा राजगढ पर रोका / डायवर्ट किया जायेगा।
*विशेष—* एम्बुलेंस, पुलिस, अग्निशमन, डेयरी, पेट्रोलियम, सवारी बस / किसी भी प्रकार की बसें, हल्के चार व तीन पहिया वाहन एवं अन्य आपातकालीन सेवा वाहन उपरोक्त प्रतिबन्ध से मुक्त होंगे । आमजनमानस से अनुरोध है कि यातायात को सुगम बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं