समाचारमिर्जापुर में महिलाओं की दबंगों द्वारा पिटाई का मामला पहुंचा थाने

मिर्जापुर में महिलाओं की दबंगों द्वारा पिटाई का मामला पहुंचा थाने



मिर्जापुर चिल्ह थाना क्षेत्र के मुजेहरा गांव में पीड़ित महिला आरती देवी की पहले घर में चप्पल से गांव के ही दबंग के द्वारा पिटाई की गई जब घर के लोगों ने विरोध किया तो दबंग तो वहां से चले गए लेकिन उसके बाद सरेआम सरेराह महिला और उसके जेठानी की भी पिटाई की गई ।

उक्त घटना के बाद स्थानीय महिलाओं में भी काफी आक्रोश देखने को मिला।
पीड़ित महिला आरती देवी ने पहले चौकी पर घटना की सूचना दी चौकी पर कार्रवाई ना होने से चिल्ह थाना पर लिखित तहरीर दिया है ।
महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि दबंग युवक से कुछ रुपए मजबूरी में उधार लिए गए थे उसके बाद उसका सारा रकम वापस कर दिया गया लेकिन गुंडा टैक्स की वसूली करने के आशय से बीते बृहस्पतिवार को व्यक्ति के द्वारा घर में आकर चप्पलों से पिटाई की जब उसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो जब आरती देवी अपनी जेठानी के साथ घास काटने के लिए निकली थी उसी दौरान डंडे से बुरी तरीके से उनकी पिटाई की गई ।

उपरोक्त घटना की गंभीरता को देखते हुए राष्ट्रीय स्वाभिमान मंच मिर्जापुर जिला महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ज्योति श्रीवास्तव ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि महिला की पिटाई का मामला अत्यंत निंदनीय एवं असहनीय है।

वह पुलिस के बड़े अधिकारियों से मिलकर दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगी ।

ज्योति श्रीवास्तव ने कहा कि राष्ट्रीय स्वाभिमान मंच सभी के स्वाभिमान की रक्षा सुरक्षा के लिए हर पल तत्पर रहता है।
मिर्जापुर में महिला को सरेआम लाठी-डंडों से पीटे जाने के बाद घटना के 24 घंटे से ज्यादा वक्त हो गया उसके बावजूद अभी तक अपराधी घूम रहा है।
पीड़ित आरती देवी को पीटते देख राहगीरों ने बदमाशों को पकड़ा तब जाकर आरती की जान बच पाईं।
उक्त घटना की चश्मदीद गवाह भी आरती देवी के पक्ष में थाने पर पहुंचकर घटना को पुलिस के सामने बयां कर रही थी।
उपरोक्त घटना की निंदा राष्ट्रीय स्वाभिमान मंच के बड़े नेता राज शेखर तिवारी ने भी की है, उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ क्रूरता करना अपराधी ही नहीं घोर पाप की श्रेणी में आता है। अपराधियों के सख्त सजा की मांग राज शेखर तिवारी ने करते हुए कहा की ऐसी घटना क्षेत्र को कलंकित करती है सभ्य समाज शर्मिंदा होता है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं