समाचारमिर्जापुर में 15 दिन के लिए फिर से लॉक डाउन की मांग...

मिर्जापुर में 15 दिन के लिए फिर से लॉक डाउन की मांग की संगठनों ने

वीरेंद्र गुप्ता मिर्जापुर 94 53 82 1310,
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी को पत्रक सौंप के 15 दिन के लॉक डाउन की मांग की ।

दुकानों को बंद करने के विषय में भी दिए अहम सुझाव।

मिर्ज़ापुर। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय उपाध्यक्ष शत्रुघ्न केशरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल से मिलकर उन्हें 10 सूत्री मांग पत्र सौंपा।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मांग की, कि जिस प्रकार से जनपद में कोविड-19 का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है उसको देखते हुए 15 दिन का लॉक डाउन फिर से प्रशासन को सुनिश्चित करना चाहिए।

प्रांतीय उपाध्यक्ष शतुघ्न केशरी ने कहा कि हमने अपने पत्रक के माध्यम से जिला प्रशासन से मांग की है कि सप्ताह में 4 दिन ही दुकानें 10:00 बजे से 6:00 बजे तक खोली जाए। सोमवार मंगलवार को दुकान खुले तो बुधवार को बंदी रहे फिर गुरुवार और शुक्रवार को दुकान खोले तो शनिवार और रविवार को बंदी रहे। कहा कि प्रशासन इसका कड़ाई से पालन कराए जो लोग निर्धारित समय से अधिक दुकान खोल रहे हैं उनके खिलाफ भी कड़ा एक्शन लिया जाए।

पेट्रोलियम एसोसिएशन से जुड़े संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद चौधरी ने कहा कि यह नियम पूरे मिर्जापुर जनपद के शहरी क्षेत्रों में लागू किया जाए नियम के अनुपालन के लिए व्यापार मंडल और स्थानीय थाने की टीम आपसी सामंजस्य बैठाकर शाम 6:00 बजे के बाद रूटीन फ्लैग मार्च करें।

व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बताया कि हमने 10 सूत्री मांग पत्र सौंपा है जिसमें कई अहम सुझाव शामिल हैं जिला प्रशासन अपने विवेक के आधार पर जो भी निर्णय लेगा हम सब उसके साथ खड़े होंगे।

इस मौके पर प्रमुख रूप से शिवकुमार मूडरा सजंय कपूर आदि लोग उपस्थित थे

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं