समाचारमिर्जापुर से मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र ने साइबर टीम और पुलिस...

मिर्जापुर से मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र ने साइबर टीम और पुलिस की नींद उड़ाई




उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जनपद मिर्जापुर से एक पत्र प्रेषित किए जाने की चर्चा आज दिन भर बसनई बाजार वार्ड नंबर 28 में होती रही ।
दरअसल बैजनाथ कटरा में स्थित पोस्ट ऑफिस में आज पुलिस 3 दिन पूर्व भेजे गए पत्र की जानकारी हासिल करने के लिए कवायद करती देखी गई।

उड़ती खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री को एक पत्र भेजा गया है जांच के दौरान बात निकल कर आया कि पत्र मिर्जापुर के बस नहीं बाजार बैजनाथ कटरा में स्थित डाकखाना से रजिस्ट्री किया गया था।

रजिस्ट्री करता कहां का रहने वाला है इसकी जांच की जा रही है पत्र में ऐसी कौन सी चीज़ लिखी गई है इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन जिस गंभीरता के साथ पुलिस तलाश कर रही है कयास लगाए जा रहे हैं कि भेजा गया रजिस्ट्री पत्र कोई सामान्य पत्र नहीं है। आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जाने की कवायद जोरों पर है ।मामला मुख्यमंत्री से जुड़ा होने के नाते घटना कई एंगल से देखा जा रहा है।
फिलहाल भेजे गए रजिस्ट्री पत्र को लेकर जो तहलका मचा है वह सिर्फ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ही नहीं भेजा गया है मिर्जापुर जिला अधिकारी दिव्या मित्तल पुलिस अधीक्षक व एडीएम को भी एक ही वक्त में दिनांक 1 फरवरी 2023 को ही विस्फोटक बन चुके रजिस्ट्री पत्र प्रेषित किए गए हैं।

बैजनाथ कटरा में स्थित डाकखाने में 1 फरवरी को कुल 2 आदमी ही रजिस्ट्री का प्रयोग किए हैं एक आदमी 4 जगहों पर रजिस्ट्री भेजा है जो पूरे जिले में बवाल मचा दिया है। साइबर टीम और पुलिस की टीम उपरोक्त मामले की गंभीरता से गहन जांच शुरू कर दी है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं