समाचारमुस्लिम धर्मगुरुओं ने उदयपुर कांड के आरोपियों को फांसी दिए जाने की...

मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उदयपुर कांड के आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की

मिर्जापुर ,
मौलाना नजम अली द्वारा उदयपुर की घटना पर अफसोस जताते हुए अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग सरकार से की है। मौलाना नजम अली ने मीडिया से बात करते हुए कहा हमारी देश की संप्रभुता अखंडता को बिगाड़ने का नापाक प्रयास करने वालों की मंशा कभी भी सफल नहीं होगी ।
उदयपुर की घटना की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने सरकार से मांग किया है कि ऐसे दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।
आपको बता दें कि मौलाना नजम अली शहर काजी भी है और मदरसा अरबिया के प्रधानाचार्य भी है। उन्होंने अपील किया है कि देश में अमन चैन भाईचारा हर कीमत पर बनी रहनी चाहिए।
कुछ लोग अमन चैन में खलल उत्पन्न करना चाहते हैं जिसको कोई भी हिंदुस्तानी बर्दाश्त नहीं करेगा। उदयपुर की घटना के दोषियों की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए अपराधियों को फांसी दिए जाने की सजा की मांग की और कहा कि मुसलमान कभी भी हिंसक नहीं हो सकते । कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है कुछ लोगों की वजह से देश बदनाम होता है इस्लाम अमन और सलामती का मजहब है इस्लाम अमन और भाईचारे का पैगाम देता है ऐसे लोगों की हरकतों की वजह से मुल्क और इस्लाम बदनाम होता है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं