समाचारवाहन चलाते समय बरतें सावधानी, एआरटीओ प्रवर्तन, रवि कांत शुक्ला

वाहन चलाते समय बरतें सावधानी, एआरटीओ प्रवर्तन, रवि कांत शुक्ला

सड़क पर वाहन चलाते समय बरतें सावधानी।*

नरायनपुर(मीरजापुर) राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के तहत मंगलवार को सनबीम स्कूल नरायनपुर के सभागार में सड़क सुरक्षा -जीवन रक्षा विषय को लेकर वर्कशाप का आयोजन किया गया जिसमें चित्रकला, रंगोली एवं क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बच्चों ने बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग किया।चल चित्र के माध्यम से बच्चों को जागरुक किया गया।
इस दौरान नगर आरटीओ मीरजापुर राम सागर ने कहाकि नशा नींद व तेज रफ्तार में वाहन को नहीं चलाना चाहिए। जागरुकता अभियान चलाकर अधिक से अधिक जनहानि को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। 2018-19 में दस प्रतिशत दुर्घटना कम रहा।
उन्होने बच्चों, स्कूल बस चालकों व सह चालकों से कहा कि सड़क सुरक्षा नियम का पालन करते हुए घर परिवार व आसपास के लोगों को भी जागरुक करने का कार्य करें। बुजुर्ग, महिला व एम्बुलेंस को अविलम्ब पास दें।
आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में अनामिका व मुस्कान को, क्विज प्रतियोगिता में ज्वाय हाउस को व रंगोली प्रतियोगिता में भी ज्वाय हाउस के छात्र छात्राओं को प्रथम स्थान प्राप्त करने पर मुख्य अतिथि ने पुरस्कृत कर उज्जवल भविष्य की कामना किया ।
प्रधानाचार्य संतोष त्रिपाठी ने मुख्य अतिथि को पुष्पगुच्छ प्रदान कर स्वागत करते हुए यातायात सम्बन्धित जानकारी देने पर आभार व्यक्त किया।
इस दौरान अंकित श्रीवास्तव,ममता यादव, विवेक सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं