समाचारविष्णु हरि महाराज के चुनाव लड़ने की घोषणा से राजनीतिक गलियारों में...

विष्णु हरि महाराज के चुनाव लड़ने की घोषणा से राजनीतिक गलियारों में मची हलचल, मिर्जापुर



जनपद मिर्जापुर में नगर पालिका का चुनाव इस वक्त सभी की जुबान पर आ रहा है ,हर कोई यह जानने की इच्छा रखता है कि नगर पालिका का चुनाव कब होगा चूंकि 5 साल पूरा होने को है ,कयास लगाए जा रहे हैं कि नवंबर दिसंबर तक नगर पालिका चुनाव की तिथि की घोषणा हो सकती है ।

तिथि घोषणा के पूर्व तमाम राजनीतिक दल सामाजिक संगठन या समाजसेवी नगर पालिका के चुनाव में उतरने की तैयारी कर रहे हैं।
उसी क्रम में आज विष्णु हरि महाराज काली माता के सिद्ध पुजारी के रूप में जाने जाते हैं उन्होंने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि नगरपालिका क्षेत्र की व्यवस्था दुरुस्त करने के आशय से भक्त जनों की इच्छा के अनुरूप उन्होंने नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी कर ली है।

उनके इस निर्णय के बाद नगर पालिका अध्यक्ष के लिए चुनाव में उतरने वालों में एक और नाम जुड़ गया है ।
राजनीतिक गलियारों में समीकरण बनते बिगड़ते देख जीत हार का कयास लोग अपने अपने आंकड़ों के मुताबिक लगाते देखे जा रहे हैं ।

विष्णु हरि महाराज ने बीते सावन के महीने में बूढ़ेनाथ मंदिर में गंदा पानी प्रवेश और जगह-जगह नाली जाम जैसी स्थिति के अलावा अन्य मुद्दे को जनता के सामने रखने का मन बनाया है।

विष्णु हरि का दावा है कि संपूर्ण नगर पालिका क्षेत्र में कोई भी ऐसा वार्ड (स्थान) नहीं है जहां लोग उनके अनुयाई चाहने वाले जानने वाले न हो।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान व्यवस्था में नगर पालिका क्षेत्र में मानसिक शांति की प्राप्ति के लिए बड़े पार्क जहां लोग शारीरिक स्वास्थ्य के अलावा मानसिक स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर सकें नहीं मौजूद है।

अति प्राचीन शहर होने के बावजूद भी नगर पालिका क्षेत्र में बड़े पैमाने पर एक भी सुदृढ़ व्यवस्थित पार्क की स्थापना ना होने को भी मुद्दा बनाएंगे ,साथ ही उन्होंने कहा कि अगर जनता उनको मौका देती है तो नगरपालिका क्षेत्र की तकदीर बदल देंगे उन्होंने कहा कि संपूर्ण नगर पालिका क्षेत्र धूल रहित घूस रहित होगा।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं