समाचारवृद्ध निराश्रित एवं विधवा माताओं के बीच मिर्जापुर एडीएम फाइनेंस व उनकी...

वृद्ध निराश्रित एवं विधवा माताओं के बीच मिर्जापुर एडीएम फाइनेंस व उनकी पत्नी ने दीपावली मनाई

दीपावली के पावन पर्व पर बृद्ध महिला आश्रम बिन्ध्याचल में अपर जिलाधिकारी शिव प्रताप शुक्ल का आगमन हुआ। आश्रम के प्रबंधक सकल नारायण मौर्य ने बताया कि आश्रम की बृद्ध माताओं को दीपावली के प्रकाश उत्सव में बृद्ध माताओं के सुखद जीवन मे प्रकाश पहूचाने ,माताओं को बधाई, शुभकामना देने मिजाँपुर के गौरव शिव प्रताप शुक्ल अपर जिलाधिकारी का सपत्नी बच्चों के साथ आगमन हुआ। अपर जिलाधिकारी के द्वारा पूरे परिवार से आश्रम पहूचते ही माताओं मे खुशी की लहर दौड़ गई ,उस समय माताओं कि खुशी देखने लायक थी। अपर जिलाधिकारी ने सभी वृद्धजनों से सपत्नी बच्चों सहित एक अभिवावक कि तरह सन्निकट बैठकर रहन सहन खान पान दवा कि ब्यवस्था कि जानकारी ली। पूर्व वषँ मे
ठंड से बचने के लिए बिस्तर गद्दे कि व्यवस्था अपर जिलाधिकारी मिर्जापुर शिव प्रसाद शुक्ल के द्वारा कराया गया था। अपर जिलाधिकारी द्वारा पत्नी व बच्चों के कर कमलों द्वारा सभी माताओं को मिष्ठान, फल,बिस्किट, तरह तरह के उपहार तथा माताओं को भोजन ब्यवस्था के लिए सरसों तेल, चावल, आटा तथा दीपावली पर आश्रम को प्रकाश मय करने के लिए बृद्ध माताओं की बिशेष मांग पर अपर जिलाधिकारी की पत्नी ने आथिर्क सहयोग भी किया।
कार्यक्रम के दौरान शकल नारायण मौयँ ,प्रबंधक बृद्ध महिला आश्रम तथा काशी बिद्य्यापीठ के छात्र नेता तथा हमेशा जरूरत मन्द लोगों के बीच खडे रहने वाले आशीष मौयँ ने भी आश्रम के सभी सहयोगी स्टाफ को भी मिष्ठान फल बितरण करते हुए सभी लोगों को दीपावली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं