समाचारशिकायातों का निस्तारण हर हाल में सुनिश्चित कराये-dm mirzapur

शिकायातों का निस्तारण हर हाल में सुनिश्चित कराये-dm mirzapur

मीरजापुर-प्रभारी आयुक्त, विन्ध्याचल मण्डल बिमल कुमार दूबे आज आयुक्त कार्यालय सभागार में मण्डलीय समीक्षा बैठक के दृष्टिगत मण्डल स्तरीय अधिकारियों की बैठक कर मा0 मुख्यमंत्री सन्दर्भ, तथा शासन स्तर से प्राप्त एवं आयुक्त एवं जिलाधिकारी के स्तर से प्राप्त जन शिकायातों का निस्तारण हर हाल में सुनिश्चित कराये। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार तहसील दिवस में लम्बित प्रार्थनों के प्रगति के बारे में विस्तृत समीक्षा की तथा समय सीमा के बाहर प्रार्थना पत्रों को भी निस्तारण कराये। उन्होंने कहा यदि शिकयत का निस्तारण किन्हीं कारण से सम्भव न हो पा रहा हो उसके कारण सहित आख्या उपलब्ध करायें। इसी प्रकार मा0 मुख्यमंत्री जी के विकासपरक योजनाओं के 31 बिन्दुओं के प्रगति की भी समीक्षा की गयी।
प्रभारी आयुक्त ने कहा कि विन्ध्याचल मण्डल प्रदेश में जन शिकायातें में 47 नम्बर पर था, मीरजापुर में जन शिकायतों के निस्तारण में तेजी आने के कारण वर्तमान में मण्डल तीसरे नम्बर पर आ गया है। बैठक में हैण्डपम्पों की स्थिति, खराब राजकीय नलकूपों की स्थिति, ग्राम ज्योति योजना, सहित अन्य बिन्दुओं पर विस्तृत समीक्षा की गयी।
इस दौरान जिलाधिकारी सोनभद्र, जिलाधिकारी भदोही, मुख्य विकास अधिकारी मीरजापुर, सोनभद्र व भदोही, अपर आयुक्त प्रशासन सूर्यमणि लालचन्द्र, संयुक्त विकास आयुक्त उग्रसेन पाण्डेय के अलावा अन्य सभी मण्डलीय अधिकारी,व जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं