समाचारसाजिश के तहत मुझे गिरफ्तार कर भेजा गया जेल - रामराज पटेल

साजिश के तहत मुझे गिरफ्तार कर भेजा गया जेल – रामराज पटेल

VIRENDRA GUPTA-
नरायनपुर(मीरजापुर) वाराणसी टेगरा मोड़ से हनुमना बार्डर तक सड़क चौड़ीकरण मे भूमि अधिग्रहण में मनमाने मुआवजा को लेकर संघर्ष रत किसान नेता कि धोखे से गिरफ्तारी के 1 माह 4 दिन बाद रिहा होने पर नरायनपुर में किसानों ने जोरदार स्वागत किया। उपस्थित लोगो ने किसान नेता को फुल माला से लाद दिया। उन्होने पटेल त्रिमोहानी पर स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया।
इस दौरान किसान नेता रामराज सिंह पटेल ने कहा कि शासन के दबाव में पुलिस प्रशासन भरेहटा गांव की घटना में फर्जी तरीके से सुबह छः बजे बिमारी की हालत में हमारे आवास को घेर कर गाड़ी में बैठा लिया। और कहाकि डीएम साहब ने बुलाया है भूमि अधिग्रहण के बारे में वार्ता करेंगे ।पड़री के पास पता चला कि हमारी गिरफ्तारी कर ली गई है। मीरजापुर में हालत खराब होने पर चिकित्सक द्वारा वाराणसी रेफर करने के बाद भी जेल में बन्द कर दिया गया।
बताया कि जेल में तीसरे दिन हार्ट अटैक आने व नांक से खून निकलने पर डाक्टरो की टीम ने इलाज कर हमारी जान बचाई।
किसान नेता ने कहाकि मरते दम तक किसानो की लड़ाई लड़ते रहेंगे। जब तक जिन्दा रहेंगे औने पौने दाम पर किसानो की जमीन सरकार को नही लेने देंगे।
कहाकि मोदी और योगी ने आजादी के लड़ाई के संघर्ष को ठीक से पढ़ा नही है इसलिए दमनकारी कार्यवाही कर रहे है।
किसान नेता ने जेल मे बिताये छण के बारे में बताया कि जेल में अस्सी व नब्बे वर्ष के लोगों को बन्द किया गया है जो अपने से चलने में असमर्थ है उनलोगो पर अत्याचार किया जा रहा है।
इसके पूर्व किसान नेता को नरायनपुर में पहुँचने पर किसानो ने ढोल नगाड़ा के साथ स्वागत किया। उन्होने किसानों का आभार ब्यक्त किया।
उक्त अवसर पर मुन्ना चौबे, लालता बियार, सुनील सिह पटेल, स्वामी रमेश सिंह, लालमनी सिह पटेल, महेन्द्र सिंह, शमशेर बहादुर सिंह, डाॅ सीबी तिवारी, डाॅ अजीत सिंह, अवधेश सिह, हनीफ खान, गुलाब सिह, रामजी यादव, राम सूरत मौर्या,अनिल सिह, अशोक दीक्षित धर्मराज सिह आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं