समाचारसेक्स के नाम पर ठगी का धंधा जोरों पर

सेक्स के नाम पर ठगी का धंधा जोरों पर


ऑनलाइन ठगी अक्सर सुनने में आता था लेकिन इस दौर में नए नए रोजगार के बहाने ठगों ने फर्जी उपाय निकाल लिए है।
आए दिन मोबाइल पर 20000 प्रति दिन कमाए ₹10000 दिन कमाए ₹50000 में कमाए जैसे लालची आफर का पैकेज बनाकर सर्कुलेट किए जा रहे हैं ।
बेरोजगार जनता उनके झांसे में आकर अपनी गाढ़ी कमाई गवा दे रही है ।
ई पुम्प्लेट में दिए गए नंबरों पर संपर्क करने पर पता चलता है कि सर्वप्रथम ₹500 जमा करा कर लालची ऑफर दिए जाते हैं।
प्रलोभन भरे ऑफर में तमाम लोग फंस जाते हैं और इस धंधे में फंसने के बाद लोक शिकायत करना भी मुनासिब नहीं समझते हैं।
ऐसे ही एक नंबर जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है उस नंबर पर तहकीकात करने के बाद पता चला कि बात करने वाला युवक अपने आपको राजस्थान कोटा से संबंधित होने का दावा कर रहा है ।
जालसाज के मुताबिक ₹500 पहले अदा करने के बाद वहीं स्थानीय स्तर के ऐसे महिला का नंबर देने का वादा करता है जो सेक्स के लिए आतुर दिखाई देती है या जिसके पति नहीं है या पति दूर है जैसे प्रलोभन देकर उत्तेजना भरे शब्दों का प्रयोग करके लोगों को अपने चंगुल में फंसा रहा है ।

लोगों को जागरूक होने की आवश्यकता है इसके चंगुल में आने मात्र से तमाम बेरोजगार युवा पुरुष वृद्ध इसके चंगुल में बुरी तरीके से फंस सकते हैं और अपनी पहचान सार्वजनिक हो जाने के डर से दिए गए ₹500 को भी वापस नहीं मांगते।
इस तरीके से सरगना के द्वारा निरंतर कई लोगों को अपने जाल में फंसा लिए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है ।
फिलहाल गिरोह का सरगना लोगों को अपने जाल में लेते हुए प्रलोभन देता है कि उसको स्थानी जिले के ही महिला और लड़की का नंबर उपलब्ध कराया जाएगा जिसके पास वह फोन करके जाएगा और सेक्स करने के बाद महिला के द्वारा ही उसको निर्धारित राशि दे दी जाएगी ।

फिलहाल सामाजिक संगठन के लोगों के अलावा प्रतिष्ठा प्राप्त सामाजिक मान मर्यादा के लिए काम करने वाली लोगों ने इस तरीके के व्यवसाय को प्रतिबंधित करने प्रलोभन को बंद करने और ऐसे रैकेट का पर्दाफाश करने की बात कही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं