समाचारस्वाभिमान मंच की अध्यक्ष और हाई कोर्ट के वकील ने डीएम एसपी...

स्वाभिमान मंच की अध्यक्ष और हाई कोर्ट के वकील ने डीएम एसपी से की मुलाकात ,मिर्जापुर




मिर्जापुर स्वाभिमान मंच की अध्यक्ष ज्योति श्रीवास्तव ने आज अपने पति के साथ जिलाधिकारी मिर्जापुर दिव्या मित्तल से मुलाकात कर उनको नववर्ष की बधाई देते हुए उनके द्वारा निरंतर जन कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के सफल प्रयास की सराहना की।
ज्योति श्रीवास्तव ने कहा कि जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के बेहतर कार्यशैली से प्रभावित होकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनसे मिलने का समय निर्धारित किया ।
श्रीमती श्रीवास्तव ने कहा कि विंध्य कारीडोर पर सभी की निगाहें टिकी हैं जनपद को एक अलग पहचान देने वाला भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट विंध्य कारीडोर में जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के द्वारा निर्धारित तिथि के अंदर कार्य पूरा कराए जाने के संकल्प की सराहना करते हुए उनको पुष्प भेंट करके नव वर्ष की शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी ।

उसी क्रम में मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा के द्वारा निरंतर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने के साथ-साथ अपराध करने वालों के लिए कड़ा संदेश अपराधियों के साथ मुठभेड़ की घटना से अपराधियों में खौफ देखा जा रहा है ।

हाई कोर्ट के वकील आशीष श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक के कार्यशैली की सराहना करते हुए उनको भी नववर्ष की शुभकामना मिलकर देते हुए कहा कि हमारे जिले को ऐसे ही कप्तान की जरूरत थी।
ज्योति श्रीवास्तव जिलाधिकारी मिर्जापुर दिव्या मित्तल और पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा को अपने गांव मुजेहरा आमंत्रित भी किया है ,बताते चलें कि दोनों अधिकारियों के साथ ज्योति श्रीवास्तव और उनके पति की मुलाकात बहुत ही सौहार्दपूर्ण और उत्साहजनक बताया जा रहा है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं