समाचारअंतरराष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी मोहित जयसवाल को अस्पताल में जीवन के लिए मंत्री...

अंतरराष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी मोहित जयसवाल को अस्पताल में जीवन के लिए मंत्री के फोन का इंतजार



क्या अनुप्रिया पटेल के एक फोन से शतरंज के खिलाड़ी की जान बच सकती है बड़ा सवाल?

मिर्जापुर अंतरराष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी मोहित जयसवाल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु जनपद मिर्जापुर में भी कई खिलाड़ियों ने प्रार्थना की ।
बताते चलें कि सलाइवा कैंसर से पीड़ित मोहित जायसवाल दिल्ली में एम्स अस्पताल में भर्ती है ।
शतरंज खिलाड़ी मोहित जयसवाल के परिजन शशांक जायसवाल ने बताया कि अनुप्रिया पटेल के पत्र के सहारे मोहित भर्ती तो हो गए लेकिन इलाज के लिए वहां मौजूद हेड ऑफ डिपार्टमेंट ईएनटी विभाग के एके ठक्कर अनुप्रिया के फोन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

शशांक जायसवाल के मुताबिक कुछ दिन पूर्व डॉक्टरों ने कैंसर की पुष्टि जैसे ही किया वैसे उनके पैरों तले जमीन खिसकना नजर आया ।

लेकिन मिर्जापुर की सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मदद से शतरंज के खिलाड़ी को अस्पताल में जगह मिल गई इलाज भी जिन डॉक्टर के माध्यम से हो रहा था उनका एक्सीडेंट हो जाने के बाद दूसरे डॉक्टर मरीज की गंभीरता को नहीं ले रहे डॉक्टर को किसी मंत्री के पैरवी की जरूरत प्रतीत हो रही है ।

फिलहाल उनके परिजनों ने मंत्री से गुहार लगाई है कि उनकी मदद की जाए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से आग्रह किया है कि देश के गौरव अंतरराष्ट्रीय स्तर के चैंपियन शतरंज के खिलाड़ी की स्थिति की गंभीरता समझते हुए तत्काल दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती मरीज के बेहतर इलाज हेतु डॉक्टरों से संपर्क किया जाए ताकि देश के गौरव और खिलाड़ी की जान बचाई जा सके।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं