समाचारअपना दल (एस) ने पंचायत चुनाव को लेकर किया मंथन

अपना दल (एस) ने पंचायत चुनाव को लेकर किया मंथन

मिर्ज़ापुर, 20 सितम्बर। अपना दल (एस) मड़िहान विधानसभा के इमलिया चट्टी ज़ोन इकाई की बैठक रविवार को जरगो जलाशय पर की गई। इसमें आसन्न पंचायत चुनाव को लेकर मंथन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य पंचायत मंच सुनील सिंह पटेल एवं विशिष्ट अतिथि राम समुझ पटेल मौजूद थे। अध्यक्षता जोन अध्यक्ष अशोक कनौजिया और संचालन युवा मंच के जिलाध्यक्ष उदय पटेल ने किया।
वक्ताओं ने पंचायत चुनाव को लेकर अभी से तैयारी करने को कहा गया। लोगों ने कहा कि जब तक पार्टी से घोषणा नही की जाती, कोई भी अपने को पार्टी उम्मीदवार के रूप में घोषित न करे। परिसीमन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी।

बैठक में संगठन के विस्तार, झंडा लगाओ अभियान एवं सदन में सांसद द्वारा उठाए गए जनहित के मुद्दों को जनता के बीच में लोगों को बताने और उसके प्रचार प्रसार पर भी जोर दिया गया।

बैठक में इमलिया चट्टी जोन कमेटी के सदस्य अमित पटेल, इंद्रजीत पटेल, पप्पू विश्वकर्मा, कुलदीप पटेल और सेक्टर अध्यक्ष योगेंद्र सिंह, राज नारायण प्रजापति , ओमप्रकाश सिंह, शमशेर सिंह, सुरेश कुमार, अजहर इमाम, दिनेश कुमार कनौजियाश्, पिंटू यादव, राम नारायण सिंह, जय कुमार पटेल आदि उपस्थित थे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं