समाचारआसपास की सफाई व्यवस्था और कूड़े के उठाने के तौर तरीकों से...

आसपास की सफाई व्यवस्था और कूड़े के उठाने के तौर तरीकों से आप संतुष्ट हो तो फीडबैक अवश्य दें

मिर्जापुर उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार और केंद्र में मोदी जी की सरकार निरंतर जनहित से जुड़े कामों को न सिर्फ तेजी से अमलीजामा पहनाने का काम कर रही है बल्कि समस्त कार्यों को संपूर्ण पारदर्शिता के साथ कराया जा रहा है ।
उपरोक्त बातें स्वच्छ भारत मिशन के कोऑर्डिनेटर हिमांशु केसरवानी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा।
उन्होंने बताया कि जनपद मिर्जापुर के लोग खासतौर पर नगर पालिका परिषद मिर्जापुर क्षेत्र के लोगों के लिए इस वक्त फीडबैक देने का अत्यंत सरल और आकर्षित योजना चालू है ।
इस फीडबैक योजना के तहत नगर क्षेत्र में रहने वाले तमाम नगरवासी अपने आसपास के मोहल्ले के गली के सड़कों की साफ-सफाई व्यवस्था के बारे में अपना फीडबैक दे सकते हैं।

यह सुविधा बिल्कुल निशुल्क बताई गई है ।
हिमांशु केसरवानी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से अपने मोबाइल लैपटॉप कंप्यूटर या साइबर कैफे में जा कर दिए गए लिंक पर पूछे गए कुछ सवालों का जवाब देकर आसानी से अपने विचार फीड कर सकता है ।
इससे कई फायदा होगा अगर आप सफाई व्यवस्था कूड़े को उठाने की व्यवस्था आदि से संतुष्ट हैं और अपना फीडबैक देते हैं तो आपके जनपद का भी नाम रोशन होगा ।
इस वक्त पूरे देश में इंदौर सबसे स्वच्छ शहर के रूप में चयनित होता रहा है जनपद मिर्जापुर के लोगों के लिए भी बेहतर और सुनहरा अवसर है कि वह फीडबैक कार्यक्रम में सम्मिलित होकर अपने नगर को अपने जिले को बेहतर परिणाम दे सकते हैं ।

इसके अलावा उनके दिए गए फीडबैक के आधार पर नगर पालिका के कर्मचारियों की कार्यशैली और उनके तौर तरीकों में भी और सुधार लाने की एक दिशा मिलती है। नीचे दिए गए फीडबैक लिंक पर जाकर आसानी से हिंदी और अंग्रेजी दोनों में व्यक्ति अपना विचार रख सकता है।

https://ss-cf.sbmurban.org/#/feedback

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं