समाचारएक्सिस बैंक के सामने कैश वैन लूट कांड घटना में पिक्चर हुआ...

एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन लूट कांड घटना में पिक्चर हुआ और भी साफ

मिर्जापुर बीते मंगलवार को कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के बेलतर मोहल्ले में स्थित एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन पर हुई लूट कांड घटना में अब पुलिस के हाथ बहुत कुछ नया मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।
बताते चले की इस लूट कांड घटना में एक गार्ड की मौत हो गई तीन को गोली लगी थी मिर्ज़ापुर नगर का महत्वपूर्ण इलाका होने के नाते अपराधी कैमरे की गिरफ्त में आ चुके हैं ।
कई एंगल से अपराधियों के संदिग्ध फोटो पुलिस के द्वारा जारी किए गए हैं इनके बारे में पुलिस को सूचना देने वालों को ₹100000 की राशि से पुरस्कृत किया जाएगा पुलिस का कहना है की सूचना देने वालों का नाम पता गुप्त रखा जाएगा पुलिस की बड़ी टीम के लिए इस वक्त इस घटना का खुलासा करना बेहद जरूरी हो गया है ।
पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में स्वीकार कर लिया है अपराधियों की चुनौती और पुलिस के द्वारा जाल बिछाए जाने की योजना जल्दी ही रंग ला सकती है ।
बताते चले कि फिंगरप्रिंट और घटनास्थल को फॉरेंसिक टीम की मदद ली गई होती तो अपराधियों तक पुलिस को पहुंचने में ज्यादा वक्त ना लगता लेकिन जिस तरीके से एक-एक एंगल पर अपराधियों के साफ-साफ चेहरे अब सामने आने लगे है,ऐसे में ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस अपराधियों तक पहुंच जाएगी। दुस साहसिक घटना ने सभी को अचंभित करके रख दिया है ।

आमतौर पर अमन चैन पसंद जनपद मिर्जापुर के लोग इस वारदात से कई सवाल भी उठा रहे हैं कुछ ऐसी तस्वीर भी आई है जिसमें अपराधी अपराध करके भागते वक्त मोटरसाइकिल से भी टकराकर गिरते गिरते बचते नजर आ रहा है, कुछ लोग सलाह भी देते नजर आ रहे हैं कि मिर्ज़ापुर नगर के मुख्य चौराहाओं पर लगे सीसीटीवी कैमरे का भी पुलिस को सहारा लेना चाहिए । घटना को अंजाम देने के 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ अभी खाली है फिल्मी अंदाज में घटना को अंजाम देने वाले चार बदमाशों का कार्यशाली सभी को अचंभित कर रहा है ।
प्राय इस तरीके की घटना में ड्राइवर गाड़ी पर मौजूद होता है और घटना को करने वाले अपराधी लौटकर पुनः पहले से ही स्टार्ट गाड़ी पर बैठकर और नौ दो ग्यारह हो जाते हैं लेकिन यहां पर इस मामले में गोली चलाने वाला लूटने वाला और गाड़ी भी चलाने वाला वही व्यक्ति होता है इतने पॉश इलाके में घनी बस्ती में आसपास हाई सिक्युरिटी जोन होने के बावजूद इस तरीके की घटना ने सभी को कई सवाल सोचने पर मजबूर कर दिया है।
लोगों को पुलिस अधीक्षक अभिनंदन पर पूरा भरोसा है लोगों को लगता है कि पुलिस अधीक्षक अभिनंदन को मिली इस चुनौती को बखूबी संपूर्ण घटनाक्रम से पर्दाफाश मिर्जापुर की पुलिस जरूर करेगी पुलिस भी रात दिन एक करके अपराधियों को कटघरे में खड़ा करने के लिए निरंतर प्रयत्नशील दिखाई भी दे रही है लेकिन अभी भी तमाम लोग इस बात को कहते नजर आ रहे हैं कि इतनी बड़ी घटना के बाद किस पुलिसकर्मी पर गाज गिरेगी इस पर भी लोगों की निगाहें टिकी है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं