समाचारक्षत्रिय समाज के बैठक में अबकी बार चारसौ पार पर लगा मोहर,...

क्षत्रिय समाज के बैठक में अबकी बार चारसौ पार पर लगा मोहर, राष्ट्रहित के लिए नरेंद्र मोदी और मिर्जापुर के लिए अनुप्रिया है जरूरी-अंगराज सिंह

राष्ट्रवाद की सोच संग एकजुट क्षत्रीय समाज मिर्जापुर मे पूरे उत्साह से करेगा मतदान: अंगराज सिंह
, क्षत्रीय समाज के वरिष्ठ जनो ने वार्ता कर दी जानकारी

मिर्जापुर।
जनपद के क्षत्रीय समाज के संभ्रांत जन शुक्रवार, 30 मई 2024 को दोपहर 12 बजे अनगढ स्थित एक लान मे एक मंच पर इकट्ठा होकर लोकतंत्र की सुंदरता बढ़ाने के लिए शत प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लिया। साथ ही साथ यह भी निर्णय लिया कि क्षत्रिय समाज हमेशा राष्ट्रहित में काम करने वाले राष्ट्रीय संगठन से जुड़कर राष्ट्र को मजबूत करने का काम करते चला आ रहा है। जिस तरह से संघ विचार परिवार ने क्षत्रीय समाज को हर जगह मान सम्मान दिया है, उसी तरह से यह समाज एनडीए प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के पक्ष मे एकजुट होकर मतदान का मन बना लिया है।समाज के संभ्रांतजनो ने मीडिया को बताया कि मिर्जापुर जनपद से क्षत्रिय परिवार से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभिन्न आनुषंगिक संगठनो में विभिन्न दायित्व में रहकर संकठा प्रसाद सिंह अखिल भारतीय किसान संघ के संगठन मंत्री रहे। नरेंद्र बहादुर सिंह विंध्याचल विभाग संघचालक रहे। वर्तमान में मिर्जापुर जनपद से ही अखिल भारतीय विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मंत्री के रूप में अंबरीश सिंह व प्रांत संघ चालक अंगराज सिंह काशी प्रांत के संघचालक दायित्व का निर्वाह कर रहे है। यही नही, अखिल भारतीय स्तर पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सांसद वीरेंद्र सिंह, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह भारतीय जनता पार्टी, लगातार तीन बार जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह जैसे तमाम विभूति क्षत्रिय परिवार मिर्जापुर मे राष्ट्रहित सर्वोपरि के उद्देश्य को फलीभूत कर काम कर रहे है। राष्ट्रीय संगठन से जुड़कर क्षत्रिय समाज का गौरव बढ़ा रहे हैं।
इसी क्रम में राष्ट्रीय हित में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए शत प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लेते हैं।
प्रान्त संघचालक अंगराज सिंह ने बताया कि जनपद का समूचा क्षत्रीय समाज राष्ट्रीय भावना से ओतप्रोत होकर राष्ट्र कल्याण की सोच रखने वाले और भारत को अखंड भारत की ओर अग्रसर करते हुए विश्व पटल पर स्थापित करने वाली सोच रखने वाले देश के मुखिया के साथ है। सह विभाग संघचालक धर्मराज सिंह ने कहा कि क्षत्रीय समाज को तोडने और भ्रमित करने का कुत्सित प्रयास करने वालो को हमारा क्षत्रीय समाज स्वतः एक जून को मतदान महापर्व मे पूरे उतसाह के साथ हिस्सा लेकर जवाब देने जा रहा है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अमर बहादुर सिंह, अनिल कुमार सिंह, धर्मराज सिंह, स्वामीनाथ सिंह, वि सिंह, उपेंद्र सिंह, जय सिंह, रणजीत सिंह, दूधनाथ सिंह, उदय प्रताप सिंह, प्रतिभा सिंह समेत तमाम क्षत्रिय परिवार के गणमान्य पूरे जनपद से उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं