समाचारप्रधानमंत्री राहत कोष में 1 दिन का वेतन देने की अपील-शुभम

प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 दिन का वेतन देने की अपील-शुभम

राष्ट्रीय टीबी उन्मूलन कार्यक्रम के कर्मचारियों से प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 दिन का वेतन देने की अपील
टी बी कंट्रोल इम्प्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश प्रवक्ता शुभम् मिश्र ने उत्तर प्रदेश के राष्ट्रीय टी बी उन्मूलन के कर्मचारियों से प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 दिन का वेतन देने की अपील की हैं।
प्रदेश प्रवक्ता श्री मिश्र ने प्रदेश के 5 हजार से अधिक कर्मचारियों से अपील की हैं कि वह 1 दिन का वेतन प्रधानमंत्री आपदा कोष में कोराना की रोकथाम की उदेश्य से दान करें।
उन्होंने आगे बताया कि प्रदेश के टी बी कर्मचारी कोराना रोकथाम हेतु प्रथम पंक्ति में कार्य कर रहे हैं।
और यह कर्मचारी विदेश से आए यात्रियों की सर्विलेंस,आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संदिग्ध कोराना रोगियों की सैम्पल लेने के साथ-साथ कोराना रोकथाम हेतु हर सम्भव सहयोग कर रहे हैं, उन्होंने भरोसा दिलाया की हम स्वास्थ्य सेनानी अपने गौरवशाली राष्ट्र भारत से कोराना कोविड 19 को समाप्त करने ही दम लेंगे।
राष्ट्र तथा राष्ट्र के देवतुल्य जनता जनार्दन की अहर्निश नर सेवा नारायण सेवा का भाव में जागृत कर टी बी स्वास्थ्य कर्मी दिन रात अहर्निश अपनी सेवा इस राष्ट्रयज्ञ में समिधा बनकर दे रहे हैं।
इस अवसर पर श्री मिश्र ने अपने मीरजापुर जनपदवासियों से घर में रहकर माँ भारती की सेवा का भी हाथ जोड़कर आह्वान किया, और कहा हमारी मदद करें, घरों में रहें और सुरक्षित रहें।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं