समाचारबदायूं की महिला ने मिर्जापुर जेल में कार्यरत सिपाही के ऊपर लगाए...

बदायूं की महिला ने मिर्जापुर जेल में कार्यरत सिपाही के ऊपर लगाए कई अश्लील व गंभीर आरोप

मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की रहने वाली महिला ने पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर से मुलाकात कर लिखित शिकायत पत्र सौंपा है ।


लिखित शिकायत पत्र के मुताबिक लगभग 7 साल पूर्व से चली आ रही प्रेम कहानी में नया मोड़ ले लिया है।


बदायूं निवासी महिला शिकायतकर्ता ने मिर्जापुर में जिला जेल में तैनात सिपाही के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।
बदायूं निवासी महिला के मुताबिक 2016 में बदायूं जिला जेल में महिला अपने बेटे से मिलने जाया करती थी ,इस दौरान पीड़ित

महिला और बदायूं जेल में तैनात सिपाही की आंखें चार हुई और धीरे-धीरे मुलाकात इश्क में तब्दील हो गया कई वर्षों तक एक दूसरे के बगैर ना रहने वाले दोनों के बीच आज विचलित करने वाली स्थिति उत्पन्न हो गई है ।


महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ पति-पत्नी जैसे रह रहे सिपाही ने एकाएक व्यवहार बदल लिया अब उसके ऊपर शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना कर रहा है जिससे वह तंग आकर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने पहुंची है ।


पुलिस अधीक्षक से मिलने के पश्चात मिर्जापुर जेलर को भी पत्र लिखकर आपबीती से महिला ने अवगत कराया है ।
इस मामले में मिर्जापुर जेल अधिकारी चंद्र कुमार गौतम ने आरोपी सिपाही को नोटिस जारी कर दिया है जारी नोटिस में चंद्र प्रकाश गौतम ने आरोपी सिपाही को 3 दिन के अंदर स्पष्टीकरण मांगा है

और स्पष्ट लिखित आदेश जारी करते हुए कहा कि 3 दिन के अंदर लिखित स्पष्टीकरण नहीं प्राप्त होगा तो माना जाएगा कि महिला का आरोप उचित है ।इस घटना के बाद जिला जेल मिर्जापुर में तरह-तरह की बातें होने लगी है।


हालांकि जिला जेल में मामला गंभीरता से लिए जाने के बाद आरोपी सिपाही के द्वारा पीड़ित महिला के ऊपर दबाव बनाए जाने का सिलसिला बढ़ने की चर्चा सुनाई देने लगी है। जिस के क्रम में बताया जा रहा है कि आनन-फानन में आरोपी सिपाही और पीड़ित महिला का सुलहनामा तैयार करा दिया गया लेकिन सुलहनामा के बाद भी पीड़ित महिला ने पत्रकार वार्ता का सिलसिला बंद नहीं किया है ।

महिला ने पत्रकार वार्ता के दौरान विभिन्न प्रकार के कई आरोप लगाए हैं पीड़ित महिला ने कई प्रकार के वीडियो भी जारी किए हैं जिससे प्रतीत होता है कि इन दोनों के बीच कागज पर भले ही

सुलहनामा लिखा गया हो लेकिन अंदर अंदर आग सुलग रही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं