समाचारमंडलीय अस्पताल की दुर्व्यवस्था से खफा हुए पूर्व सांसद

मंडलीय अस्पताल की दुर्व्यवस्था से खफा हुए पूर्व सांसद



मिर्जापुर मंडलीय अस्पताल में सड़क दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों का हाल जानने पहुंचे पूर्व सांसद नरेंद्र सिंह कुशवाहा ने अस्पताल की दुरव्यवस्था पर चिंता जाहिर किया है ।
बताते चलें कि दुर्घटना में घायल बहुजन समाज पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता की खबर जैसे ही नरेंद्र सिंह कुशवाहा ने सुना अपने समर्थकों के साथ घायल कार्यकर्ता से मिलने वह मिर्जापुर मंडलीय अस्पताल पहुंच गए।
घायलों का हाल जानने पहुंचे पूर्व सांसद नरेंद्र सिंह कुशवाहा ने कई गंभीर आरोप अस्पताल प्रशासन पर लगाया है ।
सर्जिकल वार्ड में भर्ती मिर्जापुर के भरूहाना निवासी रोहित गुप्ता और विजय सोनकर का बीती रात सड़क हादसे में दुर्घटना हो गई थी ।
अस्पताल में भर्ती होने के बाद रोहित गुप्ता व विजय सोनकर के शुभचिंतकों के द्वारा अस्पताल पहुंचकर उनके हाल व स्वास्थ्य कुशलता के लिए कई बसपा नेता भी पहुंचे थे।
उसी क्रम में पहुंचे पूर्व सांसद नरेंद्र सिंह कुशवाहा ने अस्पताल की दुरव्यवस्था को मीडिया के सामने साझा किया ।
पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व सांसद नरेंद्र सिंह कुशवाहा ने बताया कि अस्पताल में आने के बाद तमाम मरीजों ने उनसे शिकायत किया कि यहां सिटी स्कैन एक्स-रे जैसी सुविधा दोयम दर्जे की है, और यहां की आम जनमानस कई सुविधाओं से वंचित है । पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि सीएमएस की लापरवाही के दुष्परिणाम के चलते मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।
पूर्व सांसद नरेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि अस्पताल की दुर व्यवस्था की चर्चा और शिकायत वह वर्तमान में स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक से भी करेंगे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं