समाचारमसाला के बड़े कारोबारी ने पत्नी की बेवफाई के लगाए गंभीर आरोप,...

मसाला के बड़े कारोबारी ने पत्नी की बेवफाई के लगाए गंभीर आरोप, मिर्जापुर

मिर्जापुर बंगाल की सिलीगुड़ी जिले के रहने वाले मसाला कारोबारी इन दिनों मिर्जापुर में ससुराल की गलियों की सड़के नाप रहे हैं। मसाला कारोबारी का आरोप है कि पत्नी ने उनके साथ सिर्फ बेवफाई ही नहीं बल्कि शारीरिक जुर्म भी किए हैं ।
तेरह जून को बिटिया का जन्मदिवस है और वह चाहते कि पत्नी के चलते बाप और बेटी का प्रेम कहीं से भी कम ना हो।

पिता ने अपनी बिटिया का जन्मदिन मनाने के लिए लगाई पुलिस से गुहार

ससुराल में मिला सास और पत्नी से दुत्कार, बच्चों से मिलने को तड़प रहा एक पिता

मिर्जापुर। बड़ी हसरत के साथ वह सिलीगुड़ी से करीब 750 किलोमीटर का सफर तय कर अपने ससुराल पहुंचा। जहा सत्कार की जगह व्यापारी को सास की दुत्कार और पत्नी की फटकार मिली। अपने मासूम बच्चों से मिलने की गुहार भी दर किनारे कर दी गई । दो बच्चों के अभागे बाप ने कटरा कोतवाली पुलिस से अपने पुत्र और पुत्री से मुलाकात कराने की गुहार लगाई है। वह अपनी बिटिया का 13 जून को मनाने के लिए मदद के लिए पत्र सौंपा है।

सिलीगुड़ी के मुकुंद अग्रवाल का विवाह कटरा कोतवाली स्थित मुकेरी बाजार निवासी एक परिवार में वर्ष 2011 में हुआ था। अभागे पिता के अनुसार 7 वर्ष तक सब कुछ ठीक रहा। उसके बाद पत्नी घंटो मोबाइल में न जाने कहा बात करने में लगी रहती। अपने मन का करने के साथ ही वह अक्सर मारपीट भी करने लगी। सिलीगुड़ी घर पर सास और साला की दखलंदाजी बढ़ती गई। लिहाजा घर का माहौल दूषित हो गया। अग्रवाल ने बताया कि पत्नी के अमर्यादित व्यवहार के चलते उनके 73 वर्षीय पिता प्रेमचंद अग्रवाल और 70 वर्षीया माता पुष्पा देवी असहाय महसूस बने रहें।

अपने 5 वर्षीय बेटा और 9 वर्षीया बेटी से मिलने के लिए वह आया है। बिटिया का जन्मदिन धूमधाम से मनाने वाला मुकुंद एक बार फिर जन्म दिन मनाने अपने ससुराल आया था। जिन्हे मान सम्मान के बजाय अपनी पत्नी और सास से फटकार सहना पड़ा । उन्हें ससुराल में घुसने तक नहीं दिया है। लिहाजा हर साल की तरह इस बार भी बिटिया का जन्मदिन मनाने के लिए वह नगर में किराए पर रह कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि पांच मिनट ही सही बिटिया के जन्मोत्सव को मनाने केक काटने का मौका दिलाया जाए। मुकुंद अग्रवाल सिलीगुड़ी में पान मसाला के बड़े व्यापारी हैं। जो बच्चों से एक बार मिलने के लिए व्याकुल हैं। इसके लिए उन्होंने मदद की गुहार लगाई है।
इस मामले में कटरा कोतवाली पुलिस की मदद से पिता और बेटी की बात मोबाइल के माध्यम से करा दी गई है ।
उपरोक्त प्रकरण पर कारोबारी की पत्नी ने बताया कि आज वह अपनी बेटी का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मना रही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं