समाचारमिर्जापुर एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन की लूट, गोली मारकर गार्ड...

मिर्जापुर एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन की लूट, गोली मारकर गार्ड को किया घायल

मिर्जापुर, मिर्जापुर स्थित एक्सिस बैंक के सामने दिनदहाड़े दो बदमाश गोली मारकर कैश वैन के गार्ड को घायल करते हुए कैश वैन से उतर रहे कैश बॉक्स को ले कर भाग जाने में सफल बताई जा रहे हैं ।
मौके पर पुलिस मौजूद है गार्ड को गोली लगने की वजह से अस्पताल भर्ती कर दिया गया है जानकारी के मुताबिक एक्सिस बैंक में इस तरीके की दोबारा घटना घटित हुई है इसके पहले गोली तो नहीं चलाई गई थी लेकिन इस बार गोली मार कर कैश लूटकर ले जाने में बदमाश सफल हो गए हैं स्थानीय लोगों के मुताबिक बदमाश मोटरसाइकिल से आए थे।
लगभग साल भर पूर्व हुई घटना में गोली नहीं चली थी लेकिन बदमाश कैश लेकर भाग जाने में सफल हो गए थे संपूर्ण घटना बैंक के बाहर घटित बताई जा रही है।

मिर्जापुर में एकमात्र एक्सिस बैंक के शाखा में इस तरीके की घटित घटना से स्थानीय लोगों ने चिंता जाहिर किया है। कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र में पड़ने वाले एक्सिस बैंक में घटित घटना से बड़े सवाल उठ रहे हैं कितना कैश लेकर बदमाश भागे हैं इसका पता लगाया जा रहा है क्या-क्या नुकसान हुआ है कौन-कौन लोग इसमें शामिल थे कैसे मुखवीरी हुई और कहां किसकी लापरवाही थी पुलिस जांच में जुट गई है कैश रिकवरी करने के लिए हर संभव प्रयास करती दिखाई दे रही है।
उपरोक्त घटना पर किसी भी प्रकार का आधिकारिक बयान अभी तक नहीं प्राप्त हो पाया है।
समाचार लिखे जाने तक गार्ड जय सिंह की मौत हो गई।
लगभग तीन मोटरसाइकिल से आए लगभग छ बदमाशों के कांड को अंजाम देने की बात कही जा रही है ।हेलमेट लगाकर आए बदमाश के हाथों 32 बोर का रिवाल्वर भी लोगों ने देखा दो बक्सा के लूट कर भागने में सफल हुए बदमाशों ने पुलिस के लिए बड़ी चुनौती दे डाली।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं