समाचारमिर्जापुर की प्रार्थना सोनी को जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने किया पुरस्कृत ,...

मिर्जापुर की प्रार्थना सोनी को जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने किया पुरस्कृत , जिले के अलावा वार्ड नंबर 30 में दौड़ी खुशी की लहर

डीएम ने होनहार खिलाड़ियों को किया सम्मानित

मिर्जापुर। जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने सोमवार को जनपद का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को कार्यालय परिसर में सम्मानित किया।

खेल प्रतियोगिताएं यूथ गेम फेडरेशन ऑफ इंडिया नई दिल्ली मुंगेशपुर में आयोजित की गई थी। जिसमें जिले के बालक और बालिकाओं ने प्रतिभाग किया। इसमें बालक सीनियर वर्ग में शनि यादव ने 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में संजय यादव ने 100 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

जूनियर बालिका वर्ग में आशिका गुप्ता ने 200 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया। सीनियर बालिका वर्ग में प्रार्थना सोनी ने 100 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया। सत्यम सोनी की बहन प्रार्थना ने प्रथम स्थान प्राप्त करके वार्ड नंबर 30 को एक अलग पहचान दे दी है। सत्यम ने बताया कि उनकी बहन प्रार्थना को जिलाधिकारी मिर्जापुर ने जब से पुरस्कृत किया है तब से उसको और बड़ा नया रिकॉर्ड बनाने की इच्छा जागृत हो गई है अब वह अपना भविष्य खेल में और बेहतर सवारे गी, जिससे जनपद का नाम पूरे देश में रोशन हो ।

प्रार्थना की सफलता के बाद इलाके के लोग काफी हर्षित दिखाई दिए।

जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने इन सभी को अपने कार्यालय में बुलाकर सम्मानित कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने खिलाड़ियों को खेल और दौड़ के लिए कोई भी जरूरत पड़ने पर उनसे मिलकर समस्याएं रखने की बात कही। इस दौरान एडीएम शिव प्रताप शुक्ला व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मौजूद रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं