समाचारमिर्जापुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज में घटिया सामग्री इस्तेमाल किए जाने...

मिर्जापुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज में घटिया सामग्री इस्तेमाल किए जाने का मामला गरमाया

वीरेंद्र गुप्ता मिर्जापुर 94 53 82 1310,

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेडिकल कॉलेज के निर्माण में घटिया ईंट इस्तेमाल की जांच का दिया निर्देश व अवैध खदान में आदिवासी बच्चों के डूबकर मरने के उपरांत दोषियों पर कार्यवाही न होने के मामले में नाराज़गी जताई
-पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं जनपद की सांसद अनुप्रिया पटेल ने मंडलीय समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने मेडिकल कॉलेज निर्माण व अवैध खदान में आदिवासी बच्चों के डूब कर मरने के उपरांत दोषियों पर कार्यवाही न होने का मामला उठाया
मीरजापुर, 9 सितंबर
उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मीरजापुर मंडल की समीक्षा बैठक की। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं जनपद की सांसद अनुप्रिया पटेल द्वारा जनपद में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में इस्तेमाल हो रही घटिया ईंट और अहरौरा क्षेत्र के अवैध खदान में आदिवासी बच्चों के डूब कर मरने के उपरांत दोषियों पर कार्यवाही न होने का मामला उठाया तो मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगाते मेडिकल कॉलेज मामले की तत्काल जांच कराने का आदेश देते हुए चिकित्सा शिक्षा विभाग के अधिकारियों से जवाब तलब किया कि अब तक इस गंभीर मामले को उनके संज्ञान में क्यों नहीं लाया गया।
साथ ही, मुख्यमंत्री ने अहरौरा क्षेत्र के अवैध खदान में आदिवासी बच्चों के मरने के उपरांत खदान मालिक के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई न करने के लिए नाराज़गी जताई ।
समीक्षा बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कोविड 19 के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में किए गए सराहनीय कार्य के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया। इस दौरान श्रीमती पटेल ने विंध्याचल में आवागमन सुगम हेतु मीरजापुर शहर में बाईपास तथा गंगा नदी पर पुराने पुल के स्थान पर नया पुल निर्माण का सुझाव दिया जिस पर मुख्यमंत्री ने तुरंत प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया ।
श्रीमती पटेल ने बैठक में जनपद में हो रही कुछ महत्वपूर्ण अनियमितताओं के मामले को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में लाया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं