समाचारमिर्जापुर में महिला अधिकारी के साथ ठेकेदार ने की छेड़छाड़ ,पुलिस ने...

मिर्जापुर में महिला अधिकारी के साथ ठेकेदार ने की छेड़छाड़ ,पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, मिर्जापुर



मिर्जापुर कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र में महिला अधिकारी के साथ संबंधित विभाग के ही एक ठेकेदार के द्वारा घर में घुसकर अभद्रता किए जाने का मामला पुलिस के संज्ञान में जैसे ही आया पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।महिला अधिकारी के लिखित शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला अधिकारी का मेडिकल भी कराए जाने की बात पुलिस ने बताई है।
फिलहाल आरोपी सुहेल के बारे में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश भी देखा गया।
उत्तर प्रदेश के जनपद मिर्जापुर जिले में महिला अधिकारी के साथ अभद्रता करने की हिमाकत किसके बल पर आरोपी के द्वारा किया गया है, लोगों ने मांग किया है कि कड़ी से कड़ी सजा आरोपी को मिलनी चाहिए ताकि इस तरीके की घटना की पुनरावृति जनपद में ना हो सके।

पीड़ित महिला अधिकारी ने बताया कि दिनांक 23 अगस्त की रात लगभग 11:00 बजे आरोपी ठेकेदार सोहेल खान अर्जेंट काम बता कर घर में घुसा और घुसते ही मान अकेला पाकर दरवाजे की कुंडी बंद करके अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया ।
अपने बचाव में महिला अधिकारी ने हिम्मत दिखाते हुए जोरदार तरीके से विरोध करने का प्रयास किया पीड़ित महिला अधिकारी ने साहस का परिचय देते हुए अपने नाखून से अपनी अस्मिता बचाने के दौरान आरोपी के ऊपर जख्म भी किया। महिला पीड़ित अधिकारी के द्वारा लिखित तहरीर के मुताबिक पुलिस ने जो मुकदमा दर्ज किया है उसमें पीड़ित महिला अधिकारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कटरा कोतवाली पुलिस गंभीर मामलों में हल्की धाराएं लगाई है ।इस संबंध में पीड़ित महिला अधिकारी कल पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किए जाने की मांग करेंगी।
फिलहाल पुलिस ने 457 क ,354 की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं