समाचारमिर्जापुर में सुनील बंसल के आगमन पर इंजीनियर विवेक बरनवाल ने किया...

मिर्जापुर में सुनील बंसल के आगमन पर इंजीनियर विवेक बरनवाल ने किया भव्य स्वागत


भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के मिर्जापुर जिला मंत्री इंजीनियर विवेक बरनवाल के द्वारा जनपद मिर्जापुर में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के संगठन महामंत्री व भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता सुनील बंसल के मिर्जापुर आगमन के दौरान पूरी उर्जा और समर्पण के साथ संदीप बंसल से मुलाकात कर उनका भव्य स्वागत किया ।
मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं की गर्मजोशी और उत्साह बता रहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक जिम्मेदार नेताओं के साथ संदीप बंसल निरंतर संपर्क में बने हुए हैं ,और संगठन की मजबूती के लिए भारतीय जनता पार्टी के उद्देश्य को निरंतर अपने संगठन के तमाम पदाधिकारियों के साथ मजबूती से साझा कर रहे हैं ।
आकलन लगाया जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी अभी से पूरी ऊर्जा के साथ किया जा रहा है ।

इंजीनियर विवेक बरनवाल ने बताया कि संदीप बंसल से उनकी मुलाकात बहुत ही सकारात्मक रही संदीप बंसल से मुलाकात के बाद वह अपने आप को और ऊर्जावान महसूस कर रहे हैं साथ में भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को हर व्यक्ति तक पहुंचाने का संकल्प उन्होंने लिया है ।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जिस तरीके से अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है उसके चलते उत्तर प्रदेश में और बेहतर माहौल बन चला है ।
व्यापारियों के लिए बुद्धिजीवियों के लिए समाजसेवियों के लिए महिलाओं के लिए बच्चों के लिए छात्र छात्राओं के लिए एक बेहतर माहौल आज उत्तर प्रदेश में लोग महसूस कर रहे हैं।

इंजीनियर विवेक बरनवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के संगठन महामंत्री जिनके नेतृत्व में 2014 से लगातार उत्तर प्रदेश में पार्टी इतिहास रच रही हैं।
भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के जिला मंत्री इंजीनियर विवेक बरनवाल ने कहा कि सुनील बंसल का मां विंध्यवासिनी देवी के नगरी में आगमन पर भारतीय जनता पार्टी मीरजापुर के जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह के नेतृत्व में अंगवस्त्र एवं पुष्प गुच्छ भेंटकर आशीर्वाद प्राप्त किया गया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं