समाचारयुवती को भगाने तथा उसकी हत्या कर शव को छिपाने वाला अभियुक्त...

युवती को भगाने तथा उसकी हत्या कर शव को छिपाने वाला अभियुक्त गिरफ्तार



*मीरजापुर पुलिस द्वारा युवती को भगाने तथा उसकी हत्या कर शव को छिपाने वाला अभियुक्त गिरफ्तार —*
थाना मड़िहान, जनपद मीरजापुर पर दिनांकः 13.07.2022 को वादिनी किरन पत्नी स्व0 मुरली निवासिनी सेमरी थाना मड़िहान जनपद मीरजापुर द्वारा लिखित तहरीर बावत अपनी पुत्री उम्र करीब-24 वर्ष को एक व्यक्ति द्वारा जबरदस्ती स्कार्पियों UP 65 EB 2001 में बैठाकर भगा ले जाने के सम्बन्ध में दी गयी । उक्त तहरीर के आधार पर थाना मड़िहान पर मु0अ0सं0-123/2022 धारा 366, 506 भादवि बनाम सोनू पटेल पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ की गई ।
पुलिस अधीक्षक मीरजापुर ‘संतोष कुमार मिश्रा’ द्वारा उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए घटना में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी व अपहृता की बरामदगी हेतु प्रभारी निरीक्षक मड़िहान को निर्देश दिये गये थे ।
उक्त निर्देश के अनुक्रम में दिनांक 05.08.2022 को प्रभारी निरीक्षक मड़िहान मय पुलिस बल द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग में मामूर थे कि इस दौरान मीरजापुर से सोनभद्र की तरफ जा रही स्कार्पियों वाहन संख्याः UP 65 EB 2001 को चेक किया गया तो वाहन में सवार मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित नामजद अभियुक्त सोनू पटेल पुत्र स्व0 बृजमोहन पटेल निवासी ग्राम रामपुर सक्तेशगढ़ थाना चुनार जनपद मीरजापुर को गिरफ्तार किया गया । पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त सोनू पटेल द्वारा घटना को कारित करना स्वीकार करते हुए बताया गया कि वह लड़की से फोन पर बात करता था परन्तु लड़की उससे बात नही करना चाहती थी जिससे उसे लड़की पर शक भी रहता था कि वह किसी अन्य से बात करती है, जब वह उसकी बात नही मानी तो अभियुक्त सोनू पटेल द्वारा लड़की को फोन करके घर से बुलाकर अपने एक अन्य साथी के सहयोग से स्कार्पियों में बैठा कर अपने साथ ले जाकर मध्य प्रदेश अन्तर्गत सुनसान जगह पर दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को पहाड़ी से खाई में फेंक दिये ताकि किसी को पता न चल सके । गिरफ्तार अभियुक्त सोनू उपरोक्त की निशानदेही पर मृतका का शव बरामद कर लिया गया है । शव बरामदगी स्थल से सम्बन्धित स्थानीय पुलिस द्वारा मृतका के शव को कब्जे में लेकर नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है । थाना मड़िहान पर पंजीकृत मु0अ0सं0-123/2022 धारा 366,506,302,201 भादवि व 3(2)(5A) एससी/एसटी एक्ट में सम्बन्धित गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त—*
सोनू पटेल पुत्र स्व0 बृजमोहन पटेल निवासी ग्राम रामपुर सक्तेशगढ़ थाना चुनार जनपद मीरजापुर ।
*बरामदगी विवरण—*
• घटना में प्रयुक्त स्कार्पियों वाहन संख्याः UP 65 EB 2001.
*गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम—*
प्रभारी निरीक्षक मड़िहान- शैलेश कुमार राय मय टीम ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं