समाचाररेल से कटने पहुंची दो बालिकाओं को मिर्जापुर पुलिस ने बचाया

रेल से कटने पहुंची दो बालिकाओं को मिर्जापुर पुलिस ने बचाया



*पीआरवी-1104 मीरजापुर की तत्परता से सुसाइड करने हेतु रेलवे ट्रैक पर गयी दो बालिकाओं को बचाकर परिजनों को सकुशल किया गया सुपुर्द —*
पुलिस अधीक्षक मीरजापुर ‘संतोष कुमार मिश्रा’ द्वारा डॉयल-112 शाखा मीरजापुर में तैनात समस्त पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण को प्राप्त सूचनाओं को गंभीरता से लेते हुए निर्धारित समयावधि में तत्काल मौके पर पहुँचकर जन सेवाभाव से समस्या का विधिसंवत निस्तारण करने का निर्देश दिया गया है ।
उक्त निर्देश के अनुक्रम में आज दिनांक 17/12/2022 को इवेंट 1609 पर सूचना प्राप्त हुई कि दो बच्चियां रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने जा रही हैं । उक्त सूचना पर थाना पड़री अंतर्गत भ्रमणशील पीआरवी-1104 पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंची दोनों बालिकाओं(उम्र लगभग 10 व 12 वर्ष) को वहां से समझा-बुझाकर उनके परिजनों से सम्पर्क कर सकुशल उनके माता-पिता को सुपुर्द किया गया । उक्त के सम्बन्ध में माता-पिता द्वारा बताया गया कि उनकी डांट-डपट से नाराज होकर दोनों बालिकाओं द्वारा आवेश में आकर ऐसा कदम उठाया गया था । बालिकाओं के माता-पिता को भी समझाया बुझाया गया। पीआरवी 1104 के पुलिसकर्मियों की मौके पर ससमय पहुंचकर तत्परता पूर्वक किए गए इस सराहनीय कार्य से दोनों बालिकाओं की जान बच गयी । अपने बच्चियों को सकुशल पाकर उनके परिजन अत्यंत प्रसन्न हुए तथा पुलिस का आभार प्रकट किये ।
तत्परता से कार्य करने वाले पीआरवी-1104 के अधिकारी/कर्मचारीगण को पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा उक्त सराहनीय कार्य हेतु पुरस्कृत किया जा रहा है ।
*पीआरवी 1104 अधिकारी/कर्मचारीगण —*
1.कमांडर —मो0 इम्तियाज खान
2.सबकमाडर —आशुतोष कुमार
3.पॉयलट —ओम प्रकाश यादव

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं