समाचारसांसद अनुप्रिया पटेल के अथक प्रयास से 39 करोड़ की लागत से...

सांसद अनुप्रिया पटेल के अथक प्रयास से 39 करोड़ की लागत से बनने वाला सड़क का शिलान्यास संपन्न

वीरेंद्र गुप्ता मिर्जापुर 94 53 82 1310
केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री ने ड्रमंडगंज-हलिया मार्ग के चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण का किया शिलान्यास
-39 करोड़ से साल भर में बनेगी यह सड़क, शिलान्यास में सांसद अनुप्रिया पटेल भी ऑनलाइन थीं मौजूद
मिर्ज़ापुर, 26 नवम्बर। स्थानीय सांसद अनुप्रिया पटेल के प्रयास के फलस्वरूप गुरुवार को एनएच 135 सी के ड्रमंडगंज से हलिया मार्ग के सुदृढ़ीकरण एवं चौड़ीकरण कार्य का शिलान्यास केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी ने ऑनलाइन किया। इसकी लागत 39 करोड़ रुपये है।
शिलान्यास कार्यक्रम में ऑनलाइन मौजूद सांसद श्रीमती पटेल ने कहा कि संसदीय क्षेत्र में आधारभूत संरचनाओं के विकास के लिए वे कृतसंकल्पित हैं। जिले में चारो तरफ अच्छी सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। आवागमन सुलभ होना सबसे जरूरी है। विकास यहीं से शुरू होता है। श्रीमती पटेल ने कहा कि उन्होंने जनहित में माननीय केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री से इस मार्ग के निर्माण के लिए निवेदन किया था। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था। आज शिलान्यास के साथ ही इस सड़क के चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण के काम की शुरुआत हो गई। इसका काम एक साल में पूरा होगा।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने बताया कि सांसद के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकास के मामले में मॉडल बनने जा रहा है। अभी हाल ही में प्रधानमंत्री जी ने 2343 करोड़ रुपये की विंध्य क्षेत्र ग्रामीण पेयजल परियोजना का शिलान्यास किया था।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं