समाचारसांसद का जनसंपर्क कार्यालय लोगों के लिए तैयार कर रहा है मास्क,...

सांसद का जनसंपर्क कार्यालय लोगों के लिए तैयार कर रहा है मास्क, मिर्जापुर

वीरेंद्र गुप्ता मिर्जापुर 94 53 82 1310,

पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के मिर्ज़ापुर संसदीय जनसम्पर्क कार्यालय के सभी कर्मचारी संसदीय क्षेत्र के सफ़ाई कर्मी एवं गरीबों की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए तैयार कर रहा है मास्क

अनुप्रिया पटेल दिल्ली में ‘क्वारंटाइन’ में रहते हुए भी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए लगातार सुविधा पहुंचाने में जुटी हैं
मीरजापुर, 12 अप्रैल
देश इस समय कोरोना वायरस जैसी महामारी से जंग लड़ रहा है और कोरोना संक्रमण से बचने के लिए आज हर व्यक्ति को मास्क की जरूरत है। ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री व अपनादल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मीरजापुर सांसद अनुप्रिया पटेल के निर्देश पर उनके संसदीय कार्यालय पर समस्त कर्मचारी और प्रमुख कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खुद अपने हाथों से मास्क बना रहे हैं। यहाँ बने मास्क को पार्टी के कार्यकर्ता संसदीय क्षेत्र के सफ़ाई कर्मियों एवं गरीब औऱ जरूरतमंद विशेष रूप से मुसहर बस्ती के निवासियों को नि:शुल्क बांट रहे हैं ताकि लोग खुद को कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से बच सकें।
अपना दल (एस) के युवा मंच के जिलाध्यक्ष उदय पटेल, संसदीय कार्यालय सचिव संजय पटेल, मीडिया प्रभारी आनंद कुमार ,रोमिल वर्मा, उमेश कुमार, प्रमोद कुमार, लोकेश सहित श्रीमती पटेल के भरूहना स्थित संसदीय कार्यालय के सभी कर्मचारी व प्रमुख कार्यकतकर्ता मास्क तैयार कर रहे हैं। श्रीमती पटेल ने मीरजापुर जनपद के अपना दल एस जिलाध्यक्ष श्री राम लोटन बिंद से लेकर सेक्टर पदाधिकारियों (206 सेक्टर अध्यक्ष) तक को मास्क तैयार करने का निर्देश दिया है। इस मानवीय कार्य के लिए श्रीमती पटेल खुद अपने पदाधिकारियों को कपड़ा मुहैया करायेंगी। श्रीमती पटेल के इस सहरानीय प्रयास से मीरजापुर जनपद में स्वास्थ्यकर्मचारियों व अन्य जरूरतमंदों एवं गरीबों को मास्क मुहैया हो जाएगा। साथ ही उनके इस प्रयास से लोगों को प्रेरणा मिलेगी।
अनुप्रिया पटेल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश का उल्लेख करते हुए कहती हैं कि कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी को हराने का सबसे सर्वोत्तम उपाय घर पर (स्टे होम) रहें और यदि आवश्यक कार्य के लिए निकलें तो मुंह पर मास्क अथवा गमछा जरूर बांध लें एवं सफाई का ध्यान रखते हुए हाथों को बार-बार धोयें।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल कहते हैं कि लॉकडाउन के इस दौर में जरूरतमंदों की सेवा के लिए उनकी नेता अनुप्रिया पटेल अपने पदाधिकारियों के माध्यम से सहयोग कर रही हैं। प्रदेश में ‘कोई भूखा न सोए’ के उद्देश्य को साकार करने के लिए हमारी नेता अनुप्रिया पटेल ने सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए 15 दिन पहले जरूरतमंदों की सेवा के लिए अपने कार्यकत्र्ताओं के नाम एक संदेश जारी किया था। उनके संदेश का पालन करते हुए पार्टी कार्यकत्र्ता ‘आपदा रक्षक सेनानी’ के रूप में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में जरूरतमंद परिवारों को भोजन वितरित कर रहे हैं। श्रीमती पटेल ने पार्टी के कार्यकत्र्ताओं से अपने गांव या आसपास के जरूरतमंद लोगों की पहचान करने और उन्हें भोजन कराने का निर्देश दिया है। श्रीमती पटेल के संदेश को आगे बढ़ाते हुए खुद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रयागराज के सोरांव से विधायक डॉ.जमुना प्रसाद सरोज जी सहित प्रदेश के तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकत्र्ता लोगों का सहयोग कर रहे हैं।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं