समाचारसीवर ट्रीटमेंट प्लांट में अधिकारी और कर्मचारियों के बीच भयानक टकरार,काम बुरी...

सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में अधिकारी और कर्मचारियों के बीच भयानक टकरार,काम बुरी तरीके से प्रभावित

मिर्जापुर ,

परियोजना प्रबंधक गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई सीवर ट्रीटमेंट प्लांट पक्का पोखरा स्थित कार्यालय में आज विभाग के कर्मचारियों के द्वारा परियोजना प्रबंधक के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए गए।
प्लांट में कार्यरत सहायक परियोजना अभियंता एवं अन्य कर्मचारियों के द्वारा मोहम्मद अफजल अली परियोजना प्रबंधक के खिलाफ नारे लगाए गए और पत्रकारों से वार्ता के दौरान डिप्लोमा इंजीनियर संगठन उत्तर प्रदेश जल निगम के मंडल अध्यक्ष व अन्य प्रदर्शनकारी परियोजना अभियंताओं ने व अन्य कर्मचारी गणों ने कहां की कार्यालय में तानाशाही और हिटलर अंदाज में कार्य कराए जाने से व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं ।
हाथों में बैनर लेकर प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पूरे कार्यालय परिसर में आतंक का माहौल व्याप्त हो चुका है, ऐसे में बिगड़े हुए माहौल में काम भी बुरी तरीके से प्रभावित हो रहा है ।हर छोटी-छोटी बातों पर मारने के लिए हाथ उठाना अवैध रूप से वसूली कराने के लिए दबाव बनाना जैसे गंभीर आरोप मंडल अध्यक्ष ने परियोजना प्रबंधक पर लगाए हैं।
प्रदर्शनकारियों का मांग था कि तत्काल परियोजना मैनेजर को कहीं दूसरे जगह ट्रांसफर किया जाए।
तो वही पत्रकार वार्ता के दौरान ठेकेदार संघ के अध्यक्ष ने बताया कि अडीबा कंस्ट्रक्शन के भारत भूषण नामक कर्मचारी को बंधक बना लिए जाने की घटना अत्यंत निंदनीय है। उस घटना के बाद ठेकेदारों में भी कार्यालय के परियोजना प्रबंधक के द्वारा दुर्व्यवहार और अमानवीय कृत्य अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।
पिछले दिनों ठेकेदार को बंधक बनाने की घटना का जिक्र करते हुए प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अवैध वसूली के चलते कार्यालय परिसर में पुलिस के हस्तक्षेप से ठेकेदार को बंधक से मुक्ति दिलाई गई थी।

तो वहीं इस संपूर्ण प्रकरण पर परियोजना प्रबंधक मोहम्मद अफजल अली ने कहा कि हमारे द्वारा निरंतर सरकार की योजनाओं को पूरा करने का संकल्प लिया गया है ।
विभाग में कुछ कर्मचारियों के द्वारा माहौल खराब करने के उद्देश्य से राजनीति की जा रही है। कार्यालय में कभी भी किसी को बंधक नहीं बनाया गया और गाली गलौज देने का सवाल ही नहीं है ।
जो लोग धरना प्रदर्शन में शामिल हैं ऐसे लोग काम नहीं करना चाहते सिर्फ राजनीति चमकाने के आशय से हमारा विरोध करके हमको अन्यजगह ट्रांसफर कराना ही प्रदर्शनकारियों का मकसद है। प्रदर्शनकारियों के द्वारा लगाए जा रहे आरोप पूरी तरीके से निराधार हैं। कार्यालय में इस वक्त कार्य करने का उपयुक्त माहौल नहीं है इसकी जानकारी उन्होंने महाप्रबंधक प्रयागराज और चीफ जोन

को भी दे रखी है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं