समाचारहम आइना हैं दिखाएंगे दाग चेहरों के-VIRENDRA GUPTA

हम आइना हैं दिखाएंगे दाग चेहरों के-VIRENDRA GUPTA

MIRZAPUR-
आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन का गठन,
पीड़ित पत्रकारों की हर स्तर पर मदद भी की जाएगी

प्रारंभिक तौर पर संस्था के साथ 150 सदस्य जुड़े
पत्रकारों की आर्थिक समेत हर मुद्दे पर मदद होगी।

मिर्जापुर कालीन व पीतल नगरी के पत्रकारों ने नया संगठन बनाया है। इसका नाम है आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन। यह संस्था उन पत्रकारों की मदद करेगी जो आर्थिक रूप से परेशान हैं, पीड़ित हैं, किसी के द्वारा सताए जा रहे हैं। प्रारंभिक तौर पर संस्था के साथ 150 सदस्य जुड़े हैं। जिन्दाबाद का नारा लगाकर पत्रकार एकता का परिचय दिया गया।
(पत्रकारों की हर तरह से मदद)
शहर में पत्रकारों के कई संगठन हैं। बड़े कार्यक्रम भी कराए हैं। हकीकत यह है कि पत्रकारों की धरातल पर कोई मदद नहीं हो पा रही है। अगर किसी पत्रकार के साथ कोई घटना हो जाए तो उसे अकेला छोड़ दिया जाता है कि यह तो पोर्टल का है। कोई पत्रकार बीमार है तो उसे कोई आर्थिक मदद नहीं दी जाती है। ऐसे में पत्रकार असहाय हो जाता है। इसी विषय पर वीरेंद्र गुप्ता, राजकुमार सिंह पटेल,रिशु बिन्द , विमलेश अग्रहरी संदीप श्रीवास्तव प्रमोद देव पांडे संतोष पांडे आदि ने विचार-विमर्श किया।तो वही इस विमर्श में नवी मुंबई से किशोर सिंह ने भी एक जुट होने का आह्वाहन किया | वक्ताओं ने कहा कि संगठन के माध्यम से निश्चय किया कि जो पत्रकार आर्थिक, सामाजिक और पुलिस-प्रशासन उत्पीड़न के शिकार है या होंगे उन पत्रकारों की हर तरह से मदद करेगा।

इस दौरान आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के उद्देश्यों के बारे में विस्तार से बताया गया। पत्रकारों ने पुष्पहार पहनाकर एक दूसरे का स्वागत किया। वीरेंद्र गुप्ता ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें एकदूसर के सुख-दुख का साथी बनना है। पत्रकार होने के नाते हकीकत से सबको रूबरू कराते रहेंगे। उन्होँने कहा- हम आइना हैं दिखाएंगे दाग चेहरों के, जिसे खराब लगे, वह स्वस्थ होने की कोशिश करें वरना पत्रकारिता के रास्ते में बाधक न बने

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं