समाचार14 वर्ष की लड़की के साथ युवक मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ा...

14 वर्ष की लड़की के साथ युवक मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया



दिनांक 23.02.2023 को सहा0 उप निरीक्षक नरेन्द्र दुबे हमराह कां0 रामाश्रय पाल, रे0सु0ब0 पोस्ट मिर्जापुर तथा सी0आई0टी0 परवेज अहमद सिद्धिकी प्लेटफार्म सं0-01 पर थे कि टी स्टाल के पास बने बेंच पर एक लड़की व एक लड़का समय करीब 13.45 बैठे हुये मिले जिनसे सहानुभुतिपूर्वक पूछ-ताछ करने पर लड़की जिसकी उम्र 14 वर्ष थी ने अपने आप को – जिला-सोनभद्र (उत्तर प्रदेश) निवासी बताया तथा लड़के ने अपना नाम छविन्द्र नाथ उम्र-20 वर्ष, निवासी-ग्राम-सिलहटा, पोस्ट-बैडाड, तहसिल-घोरावल जिला-सोनभद्र (उत्तर प्रदेश) बताय ।

पूछताछ में कोई संतोष जनक जवाब नही दे सके। नाबालिक लड़की को चाइल्ड लाइन के हवाले कर लड़के के और लड़के के भाई से रविन्द्र नाथ को सूचित किया गया। लड़की के दादा ने बताया कि हमने लड़के के खिलाफ थाना-करमा में शिकायत दर्ज करायी है। सिविल पुलिस करमा के उप निरीक्षक विमलेश सिंह के मो. नं. 6387964442 पर सम्पर्क कर सूचना की पुष्टि की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि लड़की के दादा बालेश्वर सिंह द्वारा एक आवेदन दिया गया है। लड़के को वहीं रखें हम थाने से स्टाफ भेज रहे है।
बालिक लड़के उपरोक्त को पुलिस थाना करमा से अग्रिम कार्रवाई हेतु पुलिस स्टाफ HC बृजेश कुमार यादव उपरोक्त को सुपुर्द नामा के तहत ठीक-ठीक हालत में उप निरीक्षक संदीप कुमार द्वारा सुपुर्द किया गया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं