समाचारकंबल से संबल दिलाते वक्त मौजूद रहे बड़े नेता- मिर्जापुर

कंबल से संबल दिलाते वक्त मौजूद रहे बड़े नेता- मिर्जापुर

स्वर्गीय केदार नाथ स्मृति सेवा समिति सीखड़ मीरजापुर द्वारा आयोजित कम्बल और साड़ी वितरण के अवसर पर अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि
नागरिकता संशोधन कानून
अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान में अल्पपसंख्यक जिनके साथ धर्म के नाम पर अन्याय और अत्यचार हुआ जो ,प्रताणित होकर भारत में शरण लिए उनको नागरिकता देकर देश मे सम्मान पूर्वक वो अपना जीवन यापन कर सके सिर्फ और सिर्फ इसके लिए है। नागरिकता संशोधन कानून का एन आर सी से कोई सम्बन्ध नहीं है।भारत मे निवास करने वाले किसी भी नागरिक के नागरिकता पर इस कानून से कोई प्रभाव नही पड़ेगा यह कानूनन किसी के विरोध में नहीं है।
लेकिन दुर्भाग्य है कि मतों के गुलाम बन चुके कांग्रेस, सोशलिस्ट, कम्युनिस्ट, सपा, बसपा के लोग वोट के लिए लोगों को गुमराह करके देश का माहौल खराब करके हिंसक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। इन मतों के सौदागरों से सावधान होने की आवश्यकता है।ये मतों के भीख मंगे समाज को सिर्फ और सिर्फ वोट बैंक मानते है।
जबकि भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम समाज को इस देश का सम्मानित नागरिक मानती है। और इस देश का सम्मानित नागरिक होने के कारण इनके रोजी, रोटी, शिक्षा स्वास्थ और सुरक्षा की गारंटी लेती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी सबका साथ और सबका विकास चाहते है किसी को भयभीत और भयाक्रान्त होने की जरूरत नहीं है।
आज हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम सभी घर घर और व्यक्तिशः सम्पर्क करके लोगो को इस नागरिकता संशोधन कानून के सम्बन्ध में जानकारी देकर विपक्षियों के नापाक इरादों को असफल करें।
समारोह में विशिष्ठ अतिथि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदीश सिंह पटेल, विश्व हिंदू परिषद के वरिष्ठ व कद्दावर नेता मनोज श्रीवास्तव ,कैलाश दुबे , विनोद सिंह , महेंद्र, पूर्व प्रबन्धक पंजाब नेशनल बैंक के ओमप्रकाश दुबे सहित क्षेत्र गड़मान्य नागरिक सहित बड़ी संख्या में माता बहन की उपस्थिति रही।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं