समाचार3 मई तक लाक डाउन बढ़ाने का हो रहा है स्वागत -मिर्जापुर

3 मई तक लाक डाउन बढ़ाने का हो रहा है स्वागत -मिर्जापुर

वीरेंद्र गुप्ता मिर्जापुर 94 53 82 1310
अनुप्रिया पटेल सहित अपना दल (एस) के सभी कार्यकत्र्ताओं ने अपने-अपने घरों में बाबा साहब डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती मनायी
अनुप्रिया पटेल ने कहा, “कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को रोकने के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन की अवधि को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला स्वागत योग्य”
श्रीमती पटेल ने अपने कार्यकत्र्ताओं से लॉकडाउन के नियमों को पूरी तरह से पालन करने की अपील की
मीरजापुर, दिल्ली, 14 अप्रैल
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अनुप्रिया पटेल ने मंगलवार को संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर बाबा साहब की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया। श्रीमती पटेल की अपील पर पार्टी के सभी कार्यकत्र्ताओं ने मीरजापुर सहित प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में अपने-अपने घरों पर सादगी पूर्वक बाबा साहब की जयंती मनायी।
श्रीमती पटेल ने नई दिल्ली के 5 सफदरजंग स्थित आवास पर बाबा साहब की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और इस युगपुरुष को याद करते हुए उनके बताए हुए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। उधर, श्रीमती पटेल के मीरजापुर स्थित संसदीय कार्यालय पर उनके स्टाफ के सदस्यों ने भी बाबा साहब की जयंती को सादगी पूर्वक मनाया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रयागराज के सोरांव से विधायक डॉ.जमुना प्रसाद सरोज अपने ने अपने आवास पर बाबा साहब की जयंती मनायी। इसी तरह पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकत्र्ताओं ने अपने-अपने घरों पर बाबा साहब को याद किया।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल कहते हैं कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल जी ने एक दिन पहले ही सभी कार्यकत्र्ताओं से लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने-अपने घरों पर बाबा साहब की जयंती मनाने की अपील की थीं। आज पार्टी के सभी पदाधिकारी अपनी नेता की अपील का पालन करते हुए अपने-अपने घरों पर बाबा साहब को याद किया है।
लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने के फैसले का स्वागत:
यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने आज राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान कोरोना वायरस जैसी वैश्विक बीमारी के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन की अवधि को 14 अप्रैल से बढ़ाकर 3 मई करने की घोषणा की। अनुप्रिया पटेल व बीजेपी नेता जगदीश सिंह पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को रोकने के लिए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाना जरूरी था। उन्होंने अपने सभी कार्यकत्र्ताओं से लॉकडाउन के नियमों को पूरी तरह से पालन करने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखने की अपील की। कोरोना वायरस जैसे गंभीर संकट को खत्म करने के लिए हमें लॉकडाउन को पूरी तरह से पालन करना होगा। श्रीमती पटेल ने अपने कार्यकत्र्ताओं से घर में ही रहने का अनुरोध किया। उन्होंने किसान भाईयों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए फसल की कटाई करने की अपील की। तो वहीं बीजेपी नेता जगदीश सिंह पटेल ने भी अपने घर में ही भीमराव अम्बेडकर की जयंती को घर पर ही मनाया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं