समाचार4097 वोटों से श्यामसुंदर केसरी भाजपा प्रत्याशी विजई, मिर्जापुर

4097 वोटों से श्यामसुंदर केसरी भाजपा प्रत्याशी विजई, मिर्जापुर

मिर्जापुर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्यामसुंदर केसरी ने चुनाव जीत लिया है यह चुनाव जीतना भारतीय जनता पार्टी के लिए कितना मुश्किल था इसका बेहतर नमूना बीजेपी के लोगों ने तो देखा ही साथ में प्रत्याशी को भी बहुत मेहनत करना पड़ा ।


मनोज श्रीवास्तव भाजपा से बगावत करने के बाद निष्कासित कर दिए गए लेकिन मनोज श्रीवास्तव ने साबित कर दिया कि भारतीय जनता पार्टी में वह एक सशक्त और मजबूत वजन रखते हैं लोहे

का चना चबाना देने जैसा परिणाम मनोज श्रीवास्तव की बदौलत बीजेपी को देखना पड़ा ।
इसमें कोई दो राय नहीं है कि मनोज श्रीवास्तव चुनाव हारने के बाद भी एक शानदार जीत उन्होंने अपने खाते में दर्ज कर ली है। जीते प्रत्याशी श्यामसुंदर केसरी के सामने भारतीय जनता पार्टी की

साख और नगर पालिका अध्यक्ष की साख बनाए और बचाए रखना है ।


नगर वासियों ने श्यामसुंदर केसरी पर भरोसा जताया है श्यामसुंदर केसरी के विजई होने पर उनके समर्थकों में खुश होने का स्तर कई गुना बढ़ चुका है श्यामसुंदर केसरी के समर्थकों के मुताबिक कांटे की टक्कर ने जीत के जश्न को कई हजार गुना बढ़ा दिया है। लोग मानते हैं कि मनीष गुप्ता गौरव उमर जैसे युवा साथी के अलावा भारतीय जनता पार्टी के नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा मिर्जापुर प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता वर्तमान चेयरमैन मनोज जयसवाल कई निष्ठावान भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों और पदाधिकारियों का मेहनत का परिणाम है।

जीतने के बाद श्यामसुंदर केसरी ने मिर्जापुर नगर पालिका क्षेत्र की जनता का आभार जताया सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।
अंदर खाने से खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा भितरघात करने वालों को भी चिन्हित किया जाएगा।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं