समाचारएसपी सिटी के बेटे आदित्य वर्मा ने छात्रों को दिए अचूक टिप्स

एसपी सिटी के बेटे आदित्य वर्मा ने छात्रों को दिए अचूक टिप्स



आदित्य वर्मा ने बच्चों को दिए पढ़ाई के अचूक टिप्स
——————————-
मीरजापुर. 20 अगस्त.
प्रथम प्रयास में भारतीय प्रशासनिक सेवा में 200वीं रैंक पाकर चयनित होने वाले आदित्य वर्मा ने डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल के बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता पाने के लिए पढ़ाई करने के बेहतरीन टिप्स बताए. आदित्य वर्मा पुलिस अधीक्षक नगर, मीरजापुर, संजय वर्मा के पुत्र हैं.
इस अवसर पर एस. पी. सिटी सर और उनकी धर्मपत्नी नीलम राय वर्मा उपस्थित रहे.
अतिथियों का स्वागत स्काउट टीम ने म्यूजिकल ट्रूप के साथ किया. दीप प्रज्वलन के पश्चात बच्चों ने स्वागत गान से उनका अभिनंदन किया.
एस. पी. सिटी संजय वर्मा ने बच्चों को संबोधित करते हुए बेहतर स्वास्थ्य के गुर सिखाए. कहा कि शरीर के स्वस्थ रहने पर मस्तिष्क भी अच्छे ढंग से कार्य करता है. नीलम राय वर्मा सामाजिक कार्यों से जुड़ी हुई हैं. आपके वक्तव्य हमेशा प्रेरक होते हैं. आपने भी बच्चों को अपनी दिनचर्या को नियमित करने की सीख दी.
आदित्य वर्मा ने बच्चों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा कि सफलता के लिए आत्मबल और आत्मसंयम की बहुत आवश्यकता होती है. आपको टॉपर बनने के लिए मान लेना होगा कि आप टॉपर हैं और एक टॉपर की तरह आपको पढ़ना होगा. बच्चों की जिज्ञासाओं का बड़ी सहजता से आपने समाधान किया.
स्कूल के डाइरेक्टर अमरदीप सिंह और अपराजिता सिंह तथा प्रिंसिपल कंचन श्रीवास्तव ने विशिष्ट अतिथियों को सम्मानित किया और हार्दिक धन्यवाद दिया.

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं