समाचारलोहंदी निवासी अकेली रह रही महिला के घर 5 लोग घुसे, वीडियो...

लोहंदी निवासी अकेली रह रही महिला के घर 5 लोग घुसे, वीडियो बना रहे बच्चों की भी पिटाई – मिर्जापुर



मिर्जापुर ,

पीड़ित महिला को लगातार चार व्यक्तियों के द्वारा न सिर्फ मारा जा रहा है बल्कि अश्लील शब्दों का प्रयोग करके उसकी मर्यादा को भी भंग किए जाने का मामला प्रकाश में आया है ।
सुमन नामक पीड़ित महिला अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत पत्र देते हुए मांग की है कि उसकी जान की रक्षा की जाए और अपराधियों के ऊपर सख्त कार्रवाई की जाए ।
इस मामले में देहात कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि महिला के द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर ली गई है मुकदमा लिख दिया गया है। रवि ,अनिल ,सुशील, जवाहिर, आनंद आदि की तलाश पुलिस कर रही है। समस्त घटना के चश्मदीद के रूप में अपनी मां को पीटते हुए देख बच्चे पलंग में छुप के किसी प्रकार से जान बचाई ।
घटना का पूरी सच्चाई बताते हुए छोटे बच्चों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने मीडिया वार्ता के दौरान बताया कि बगल के रहने वाले 5 लोग उनकी मां को घर में घुसकर बेवजह पीटने लगे बच्चे डर कर पलंग के नीचे छिप गए बच्चों ने बुद्धिमानी का परिचय देते हुए घटना का वीडियो बनाना शुरू किया इतने में उपद्रवियों ने बच्चों की भी पिटाई करके मोबाइल से वीडियो डिलीट कर दिया ।
दहशत देख बच्चे काफी देर तक सदमे में भी रहे ।
फिलहाल महिला भी सदमे में है महिला ने कहा कि जिस तरीके से उसके साथ दुर्व्यवहार हुआ है मारा पीटा गया है उसी तर्ज पर घर में घुसे पड़ोसियों के भी पिटाई होनी चाहिए पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि आइंदा किसी अकेली रह रही महिला के साथ किसी पड़ोसी के द्वारा जुल्म न किया जा सके। पीड़ित महिला ने कहा कि उसके पति बाहर रहते हैं अकेली महिला देख लोगों ने बदनीयती के साथ मारपीट की जो आज जख्म के निशान शरीर पर देखे जा सकते हैं।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं