समाचारमड़िहान के मालवीय , जगदीश सिंह पटेल की अध्यक्षता में बीजेपी की...

मड़िहान के मालवीय , जगदीश सिंह पटेल की अध्यक्षता में बीजेपी की बैठक संपन्न मिर्जापुर


वीरेंद्र गुप्ता मिर्जापुर 94 53 82 1310,
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रदेश संयोजक पंचायत चुनाव विजय बहादुर पाठक के मुख्य आतिथ्य में रविवार को भारतीय जनता पार्टी केे जिला कार्यालय पर पंचायत चुनाव के मद्देनजर एक बैठक सम्पन्न हुआ।
बैठक को संबोधित करते हुए पंचायत चुनाव के प्रदेश संयोजक श्री पाठक ने कहा कि पंचायत चुनाव में अच्छे कार्यकर्ता जीत कर आए। प्रयास यह किया जाए कि ग्राम पंचायत क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत के चुनाव में पार्टी की ओर से स्वच्छ छवि के लोगों को उम्मीदवार बनाया जाए। बताया कि 27 दिसंबर को ड्राफ्ट मतदाता सूची का प्रकाशन होगा। 28 दिसंबर से 3 जनवरी तक मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम चलाया जाएगा। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए अधिक से अधिक मतदाता बनाने का काम करें।
पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार और केंद्र सरकार अपनी अन्त्योदयी योजनाओं के साथ अंतिम व्यक्तियों तक लाभ पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित है, और उसे पूरा भी कर रही है। सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न योजनाओं के साथ पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी पंचायत चुनाव में जुट जाएं और ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत के चुनाव में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए अभी से जुट जाएं।
उन्होंने कहा कि इस बार पूर्व प्रधानमंत्री स्व०अटल बिहारी वाजपेई की जयंती किसान दिवस के रूप में मनाई जाएगी। इसी दिन नौ करोड़ किसानो के खाते में अट्ठारह हजार करोड़ किसान सम्मान निधि की राशि हस्तांतरित भी की जाएगी। बैठक की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष व मड़िहान के मालवीय जगदीश सिंह पटेल ने किया।
संचालन जिला महामंत्री हरीशंकर सिंह पटेल ने किया।
इस अवसर पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष/क्षेत्र संयोजक पंचायत चुनाव दिलीप सिंह पटेल , विधायकद्वय रत्नाकर मिश्रा एवम सुचिष्मीता मौर्य जिला संयोजक गंगा सागर दूबे, जिला उपाध्यक्ष विपुल सिंह एवं रविंद्र पटेल, रवि शंकर पांडे, दिनेश वर्मा, प्रमोद सिंह कौशल श्रीवास्तव हेमंत त्रिपाठी, डॉक्टर सीएल बिंद, लाल बहादुर सरोज, जिला कोषाध्यक्ष संजय यादव,अखिलेश सिंह एवं सभी ब्लॉकों के ब्लॉक संयोजक पंचायत चुनाव मौजूद रहे।उक्त जानकारी जिला सह मीडिया प्रभारी प्रणेश प्रताप ने दिया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं