कारोबारराजमंदिर मे नए नए जादुई करतब लेकर पहुंचे जादूगर शहंशाह

राजमंदिर मे नए नए जादुई करतब लेकर पहुंचे जादूगर शहंशाह

मिर्ज़ापुर , अपने जादुई कारनामों से दुनिया के करोड़ो लोगो को चकित और आनंदित कर चुके मिर्ज़ापुर का बेटा सुपर स्टार जादूगर शहंशाह नये नये जादुई करतब लेकर अपने गृह जिला मिर्जापुर आ गए है और शहर के राज मंदिर सिनेमा हॉल
मे उनके कार्यक्रम 31 दिसंबर की शाम से शुरू होने जा रहा है जादू हमारे देश की प्राचीनतम कला है जिसे आज संरक्षण की जरूरत है.
अब तक अनेक अवार्ड्स और पुरस्कारों से सम्मानित जादूगर शहंशाह, ने बताया कि जादू एक कला है और तंत्र मंत्र भूत प्रेत से इसका दूर दूर तक कोई नाता नहीं है .लोगों को अंधविश्वास से बचाना उनके जादुई मिशन का मुख्य उद्देश्य है. उन्होने बताया कि उनका हमेशा से प्रयास रहा है कि नए नए करतब प्रस्तुत कर दर्शको का स्वस्थ मनोरंजन किया जाए और इस बार अनेको नए करतब उनके जादुई शो के आकर्षण होंगे जैसे – तोप ब्लास्ट जैसे नए कारनामे द्वारा दर्शकों को रोमांचित करना , लड़की को टुकड़ों मे काट कर जोड़ना, लड़की को हवा मे उड़ाना , जिंदा लड़की के शरीर को दो टुकड़ा कर देना आदि अनेक ऐसे करतब है जो मीरजापुर मे पहली बार दिखाय जाएँगे. शो के प्रबन्धक अतुल जोशी ने बताया कि यहा रोज़ाना दो शो 1बज़े और शाम 7 बज़े से शुरू होंगे. रविवार को तीन शो 1 बजे, चार बजे और सात बजे से होंगे इसके अलावा स्कूल के बच्चों के लिए भी स्पेशल शो प्रदर्शित होंगे. हर शो दो घंटे का होगा जिसमें रहस्य रोमांच और हास्य से भरे दर्जनों तरह के कारनामे शामिल होंगे. एडवान्स टिकट बुकिंग सुबह 10 बजे से ही राज मंदिर सिनेमा हॉल पर शुरू हो जाया करेगा ताकि लोगों को असुविधा न हो.

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं