समाचारसबसे कम उम्र की बीजेपी नेत्री ने नगर पालिका परिषद मिर्जापुर अध्यक्ष...

सबसे कम उम्र की बीजेपी नेत्री ने नगर पालिका परिषद मिर्जापुर अध्यक्ष पद का दावा ठोका



मिर्जापुर

भारतीय जनता पार्टी से नगर पालिका परिषद मिर्जापुर के अध्यक्ष पद की उम्मीदवारी की लिस्ट जहां बढ़ती जा रही है वहीं शिखा अग्रवाल निवासी पुरानी बजाजी पक्का घाट मिर्जापुर ने भी अपनी दावेदारी पेश की है ।

शिखा अग्रवाल ने बताया कि नगर पालिका परिषद मिर्जापुर के अध्यक्ष पद के उम्मीदवारी का दावा उन्होंने पार्टी कार्यालय में पेश कर दिया है। शिखा अग्रवाल ने वार्ता के दौरान कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि उनकी पार्टी के प्रति निष्ठा और समर्पण को ध्यान में रखते हुए पार्टी उनको अवश्य मौका देगी

पार्टी यदि उनको मौका देती है तो पार्टी की नीति के तहत वो चुनाव मैदान में उतर कर मोदी जी और योगी जी के कार्य को जनता के सामने और बेहतर रखेंगी।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें संस्कारों के आधार पर संयम राष्ट्रभक्ति और सच्ची सेवा की शिक्षा दी जाती है ।
सबका साथ सबका विश्वास सिद्धांत पर भारतीय जनता पार्टी निरंतर काम करती आ रही है ।
शिखा अग्रवाल ,अग्रवाल समाज की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी निभा रही हैं साथ में पुरानी बजाजी भरत मिलाप कमेटी की अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभाते हुए उन्होंने इस बार भरत मिलाप का आयोजन शानदार तरीके से संपन्न कराया जिसकी चर्चा आज भी लोग करते हैं।
स्थानीय लोगों के मुताबिक हर वर्ष से अच्छा इस बार जेठवन एकादशी के दिन सुसज्जित भरत मिलाप देखने के लिए भारी मात्रा में भीड़ उमड़ पड़ी थी ।शिखा अग्रवाल की आस्था भारतीय जनता पार्टी में बाल्यकाल से है ।
उनके दादा , और उनका पूरा परिवार बीजेपी की विचारधारा के लिए समर्पित रहा है ।
उन्होंने कहा कि मनुष्य की सेवा करने से व्यक्ति की पहचान होती है यदि उनको मौका मिलेगा तो जनता की सेवा के सिवा उनके पास और कोई दूसरा एजेंडा नहीं है ।
नगर पालिका क्षेत्र का विकास अत्याधुनिक संसाधनों साफ सफाई का उच्च स्तरीय प्रबंधन के अलावा इलाके के विकास के लिए और भी कई मानचित्र अपने मन में सजाएं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में लोगों के दिलों में मजबूत जगह बना चुकी है ।पार्टी के लिए व्यक्ति नहीं समाज और देश महत्वपूर्ण है ।
शिखा अग्रवाल ऊर्जा से भरपूर नई उम्र की नेत्री के रूप में समूचे जनपद में जानी जाती हैं ।
शिखा के शुभचिंतकों के मुताबिक निरंतर समाज के प्रति संवेदनशीलता, बढ़-चढ़कर राष्ट्रीय हित से जुड़े कामों में हिस्सा लेना उनके रोजमर्रा का हिस्सा है ।
शिखा अग्रवाल के द्वारा नगरपालिका अध्यक्ष की दावेदारी पेश किए जाने के बाद उनकी शुभचिंतकों में हर्ष देखा गया साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी में भी भारी संख्या में लोग शिखा अग्रवाल की दावेदारी से लोग प्रसन्न देखे जा रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों का दावा है कि अभी तक अध्यक्ष पद की दावेदारी का दावा ठोकने वाली सबसे कम उम्र की महिला शिखा अग्रवाल साबित हो सकती हैं।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं