समाचारअनुप्रिया पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बोला धन्यवाद

अनुप्रिया पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बोला धन्यवाद

वीरेंद्र गुप्ता 94 53 82 1310 मिर्जापुर
 
जिला मंडलीय चिकित्सालय में कोविड 19 जांच हेतु वी.एस.एल – 2 लैब खोले जाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार प्रकट किया
लैब के शुरू होने से मरीजों को जांच रिपोर्ट जल्द मिलेगी, कोरोना जैसी घातक बीमारी की रोकथाम में मदद मिलेगी: अनुप्रिया पटेल, सांसद एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अपना दल (एस)
मीरजापुर, 11 जुलाई
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद अनुप्रिया पटेल ने मीरजापुर मंडलीय जिला चिकित्सालय में स्थापित वीएसएल-2 लैब का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लोकार्पण किए जाने पर जनपदवासियों की तरफ से मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मीरजापुर सहित प्रदेश के 7 मण्डलीय मुख्यालय में वीएसएल -2 लैब जिसमें आरटीपीसीआर के द्वारा कोविड 19 की जांच की जाएगी का लोकार्पण किया।
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इस लैब के प्रारम्भ होने से कोरोना की जांच मण्डलीय जिला चिकित्सालय में शुरू हो जाएगी। जांच के प्रारम्भ हो जाने से विंध्याचल मंडल के मरीजों को रिपोर्ट हेतु कई दिनों तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा और जल्दी रिपोर्ट मिल जाने से संक्रमण फैलने की संभावना भी काफी हद तक कम हो जाएगी।
 
 
                       

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं