समाचारकांग्रेस छोड़ अपना दल (एस) के हुए प्रिंस जायसवाल, मिर्जापुर

कांग्रेस छोड़ अपना दल (एस) के हुए प्रिंस जायसवाल, मिर्जापुर

वीरेंद्र गुप्ता मिर्जापुर 94 53 82 1310,

कांग्रेस छोड़ अपना दल (एस) के हुए प्रिंस जायसवाल ।
कांग्रेस छोड़ अपना दल (एस) के हुए प्रिंस जायसवाल
-इस मौके पर अपना दल (एस) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने माला पहना कर पार्टी में किया स्वागत
पड़री, 1 सितंबर। कांग्रेस के मझवा विधानसभा अध्यक्ष प्रिंस जायसवाल अपना दल (एस) में शामिल हो गए। इसके लिए पड़री स्थित अपना दल (एस) के मझवा विधानसभा कार्यालय में सोमवार की देर शाम एक सादे समारोह का आयोजन किया गया था। इनके साथ इनकी टीम के कई लोगों ने भी अद एस की सदस्यता ली। इस अवसर पर अपना दल (एस) की ओर से मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल उपस्थित थे।
इस अवसर पर राजेश पटेल ने कहा कि अपना दल एस का कारवां तेजी से बढ़ रहा है। ऐसा सिर्फ मिर्जापुर में नहीं है। पूरे प्रदेश में दलित, पिछड़े, कमेरा, वंचित, दबे-कुचले लोग अपना दल (एस) की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। पटेल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल समतामूलक समाज की स्थापना के लिए संघर्षरत हैं। अपने उद्देश्य की ओर वे तेजी से कदम बढ़ा रही हैं। विश्वविद्यालयों में 13 प्वाइंट रोस्टर का मामला हो, या न्यायाधीशों की नियुक्ति में कोलेजियम सिस्टम को समाप्त कर अखिल भारतीय न्यायिक सेवा के गठन की मांग हो। श्रीमती पटेल ने संसद में मजबूती से आवाज उठाई है।
अपना दल एस के मझवा विधानसभा अध्यक्ष राधेश्याम पटेल ने कहा कि पार्टी बूथ स्तर तक मजबूत हो रही है। इसके लिए सभी कार्यकर्ता रात-दिन एक किए हुए हैं। कांग्रेस छोड़ अपना दल एस में शामिल होने वाले प्रिंस जायसवाल ने कहा कि सिर्फ अपना दल एस पिछड़ों, कमेरों, एससी-एसटी, गरीबों, वंचितों की समस्याओं व सम्मान के लिए आवाज उठा रही है। इसी कारण इस पार्टी में शामिल हुआ।
इसके पहले पड़री आगमन पर राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल को माल्यार्पण कर उनका भव्य स्वागत किया गया। प्रिंस जायसवाल को पटेल ने ही माला पहना कर पार्टी में शामिल कराया। इस अवसर पर कृष्ण कुमार अग्रहरी उर्फ पिंटू अग्रहरी, सर्वेश अग्रहरी, हीरामणि पाल, डॉ. शिवपूजन सिंह, शंभू गुप्ता, माता प्रसाद गोड़ आदि उपस्थित थे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं