समाचारप्रसिद्ध श्रीरामलीला कमेटी बरियाघाट के अध्यक्ष की जिम्मेदारी गौरव उमर के जिम्मे

प्रसिद्ध श्रीरामलीला कमेटी बरियाघाट के अध्यक्ष की जिम्मेदारी गौरव उमर के जिम्मे

गौरव ऊमर बने पूर्वांचल प्रसिद्ध श्रीरामलीला कमेटी बरियाघाट के अध्यक्ष*

*अक्षयवर नाथ केसरवानी महामंत्री, रवींद्र कुमार गुप्ता कोषाध्यक्ष चुने गये*
*अध्यक्ष एवं महामंत्री अपने पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी को 15 जुलाई तक घोषित करेंगे*

मीरजापुर। श्रीरामलीला कमेटी बरियाघाट का एक चुनावी बैठक श्रीपंचमुखी महादेवजी मन्दिर के सत्संग हाल में रविवार को देर शाम संपन्न हुआ। बैठक में रामलीला कमेटी के इस वर्ष 2023-24 के लिए अध्यक्ष, महामंत्री एवं कोषाध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से किया गया। बैठक की अध्यक्षता रामलीला कमेटी के संरक्षक सतीश चन्द्र सर्राफ ने किया।


उद्योग एवं व्यापार मण्डल के अध्यक्ष शत्रुघ्न केशरी एवं केशरवानी समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार केशरवानी का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। रामलीला कमेटी के इस वर्ष 2023-24 के लिए वर्तमान अध्यक्ष पद पर गौरव ऊमर, महामंत्री अक्षयवर नाथ केशरवानी एवं कोषाध्यक्ष रविन्द्र कुमार गुप्ता को

सर्वसम्मति से चुना गया। नवनियुक्त अध्यक्ष गौरव कमर ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 2023 में पूर्वाचल का प्रसिद्ध विजयादशमी मेला प्रदेश का चर्चित मेला होगा। सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों के सहयोग से मेला को बहुत ही विशाल एवं आकर्षक बनाया जायेगा। संस्थापक सदस्य एवं महामंत्री अक्षयवर नाथ केशरवानी ने कहा कि अध्यक्ष के लिए

हर वर्ष चुनाव कराया जाता है। यही वजह है कि कमेटी का चर्चा एवं आकर्षण बना रहता है। अध्यक्ष एवं महामंत्री अपने पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी को 15 जुलाई तक घोषित करेंगे। बैठक को रामलीला कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष विवेक बरनवाल, संरक्षक शैलेन्द्र अग्रहरि, संरक्षक रमाशंकर जायसवाल, अमित श्रीनेत, विमलेश अग्रहरि ने सम्बोधित किया।

इसमे शामिल रहे हरिशंकर मोटवानी, प्रदीप कुमार गुप्ता, संतोष ऊमर (पत्रकार), डॉ० के० जायसवाल,


लवकुश ऊमर, विपिन कुमार, शिवम् कसेरा, गायत्री देवी, भावन बरनवाल, पवन मालवीय, राधेश्याम गुप्ता, राजेश सोनकर, श्याम सिंह के अलावा काफी सख्या सदस्य मौजूद रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं