समाचारमिर्जापुर,सरकारी सस्ते राशन की दुकान से घटिया किस्म का गेहूं वितरण पर...

मिर्जापुर,सरकारी सस्ते राशन की दुकान से घटिया किस्म का गेहूं वितरण पर उपभोक्ता नाराज

सरकार के द्वारा निरंतर स्वास्थ्य के प्रति कई प्रकार के अभियान चलाए जा रहे हैं ताकि लोग स्वस्थ रहें इसके लिए निरंतर पौष्टिक आहार वितरण किया जा रहा है, तो वहीं इन दिनों सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों से घटिया किस्म के अनाज वितरित किए जाने का मामला प्रकाश में आया है । मिर्ज़ापुर नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 28 के तमाम कार्ड धारकों ने शिकायत करते हुए कहा की पुरानी अंजही में स्थित सरकारी सस्ते की राशन की दुकान से सर्वाधिक घटिया सामग्री वितरित की जा रही है।कई लोगों ने शिकायत करते हुए कहा कि मिलने वाले गेहूं इतनी घटिया किस्म के हैं कि जितना गेहूं है उससे कहीं ज्यादा उसमें मिट्टी वह अन्य प्रकार के गंदगी मिला कर दिया जा रहा है।
कई दुकानों पर से घटिया किस्म के गेहूं लोगों को उपलब्ध कराए जाने के बाद काफी नाराजगी महसूस की जा रही है। राशन कार्ड से गेहूं लाने के बाद घरों में लोग समझ नहीं पा रहे हैं की जानवर को खिलाया जाए या खुद खाएं ।
ज्यादातर लोग गेहूं को छानने के बाद जानवर को ही खिलाना पसंद कर रहे हैं कुछ जागरूक उपभोक्ताओं ने मांग किया है कि खाद्य पदार्थ में गेहूं जैसे महत्वपूर्ण सामग्री में मिट्टी की मिलावटी किस स्तर से की जा रही है राशन वितरित दुकानों से या गोदाम से ही घटिया किस्म के सामग्री सप्लाई की जा रही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं