राजनीतिअनुप्रिया मतलब प्यारी बिटिया, मिर्जापुर की जनता अपने बिटिया का रखेगी इस...

अनुप्रिया मतलब प्यारी बिटिया, मिर्जापुर की जनता अपने बिटिया का रखेगी इस बार भी मान सम्मान

पूरे देश में एनडीए की बयार बह रही है। चौथे चरण के चुनाव बाद ही जनता ने एनडीए की जीत पर मुहर लगा चुकी है: अनुप्रिया पटेल

अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा- पिछले 10 सालों में मैं मिर्जापुर की बेटी बन चुकी हूं, मैंने यहां के हर एक घर में पहुंचने का कार्य किया

मेरे पूज्य पिताजी डॉ.सोनेलाल पटेल ने जिस उद्देश्य से मेरा नाम रखा, उसे जीवन में चरितार्थ करने का निरंतर प्रयास कर रही हूं
मीरजापुर, 26 मई
“ मेरा नाम अनुप्रिया है। मेरे पूज्य पिता, अपना दल के संस्थापक डॉ.सोनेलाल पटेल ने मेरा नाम अनुप्रिया रखा। अनुप्रिया का मतलब होता है प्यारी बेटी। ताकि मैं जहां भी जाऊं वहीं की प्यारी बेटी बन जाऊं। पिछले 10 सालों में मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को मिर्जापुर में भी लाने का कार्य किया है। मैने यहां के एक-एक घर आंगन में पहुंचने का कार्य किया है। इस दौरान मैं आपके दिल के कोने में बस चुकी हूं और सही मायने में मिर्जापुर की बेटी बन चुकी हूं।“ अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मिर्जापुर से एनडीए की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने रविवार को जनपद के बरकछा कलां स्थित ग्राउंड में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल रैली के दौरान अपने संबोधन के दौरान यह बात कही।
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि लोकतंत्र का महापर्व अंतिम पड़ाव में है। पूरे देश में एनडीए गठबंधन की बयार बह रही है। देश में चौथे चरण में ही जनता ने एनडीए की जीत पर मुहर लगा चुकी है।
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आपने पूरे देश को बदलते हुए देखा है। आज उत्तर प्रदेश भी लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में तेजी से बदलाव के पथ पर है। आपने मिर्जापुर में भी इस बदलाव को महसूस किया है। आज मिर्जापुर की तस्वीर 2014 से बिल्कुल अलग है। आज मिर्जापुर बदल गया है। मिर्जापुर ने इस दौरान विकास का नया कीर्तिमान स्थापित किया है।
एनडीए प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मैं आज आप सबके बीच 10 साल का रिपोर्ट कार्ड लेकर आई हूं। आज मिर्जापुर में मेडिकल कॉलेज खुल चुका है, इंजीनियरिंग कॉलेज बन रहा है, केंद्रीय विद्यालय खुल चुका है। आयुष अस्पताल का तेजी से निर्माण हो रहा है। 1100 करोड़ की लागत से इंडियन ऑयल टर्मिनल की स्थापना हुई है। गंगा नदी पर कई पुलों का निर्माण हुआ है। मिर्जापुर, विंध्याचल और चुनार रेलवे स्टेशन को विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन के तौर पर विकसित किया जा रहा है। आज यहां पासपोर्ट केंद्र स्थापित हो चुका है। निर्यात सुविधा केंद्र विकसित हो रहा है। जनपद की सड़कों का कायाकल्प किया गया है। मिर्जापुर शहर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए शास्त्री पुल के समानांतर विंध्याचल में 1709 करोड़ की लागत से 6 लेन का पुल और बाईपास परियोजना का शिलान्यास हो चुका है। ये सभी योजनाएं मिर्जापुर के लोगों के जीवन में उजाला लाने का कार्य कर रही हैं। जनपदवासियों के जीवन में बदलाव हो रहा है।
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास के नए लक्ष्य को प्राप्त किया है। वर्ष 2047 तक देश को विकसित भारत के तौर पर स्थापित करना है। उन्होंने कहा कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरे उत्तर प्रदेश में विकास का पहिया तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसलिए मिर्जापुर में भी विकास का पहिया तेजी से आगे बढ़ाने का काम आपको करना है। यह काम आपका सिर्फ एक वोट करेगा।
उन्होंने कहा कि मोदी जी के 400 के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीतना जरूरी है और इसके लिए मिर्जापुर व रॉबर्ट्सगंज में भी आपका आशीर्वाद चाहिए। इस महायज्ञ में आप भी अपनी आहूति देने का कार्य करें। मेरा चुनाव निशान कप-प्लेट है, इस कप-प्लेट में मोदी की चाय मिलती है। सुबह हो तो चाय, शाम को चाय, थकान मिटाने के लिए चाय, गपशप करना हो तो चाय।
अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुरवासियों से अपील की कि आगामी एक जून को कप-प्लेट के निशान पर बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से जीताएं।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं