समाचारएक्सिस बैंक के गेट पर गोली मारकर गार्ड की हत्या करके कैश...

एक्सिस बैंक के गेट पर गोली मारकर गार्ड की हत्या करके कैश बॉक्स लूट के भागने वालों का फोटो आया सामने, मिर्जापुर

मिर्जापुर के एक्सिस बैंक के ठीक सामने दिनदहाड़े लूट की घटना करने का सिर्फ फोटो सामने नहीं आया है बल्कि वीडियो भी सामने आ चुका है।
वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि गोली मार के घायल करने के बाद हमलावरों ने कैश गाड़ी से किस तरीके से रुपए से भरा बैग लूटकर भाग रहे हैं और जाते-जाते रिवाल्वर हाथ में लहराते हुए फायरिंग करते निकले हैं।
जितनी देर बदमाशों के द्वारा फायरिंग की जा रही थी उतनी देर रास्ता साफ हो गया था किसी की हिम्मत नहीं थी कि बदमाशों को पकड़ ले या ललकार सके । असलहा धारी गार्ड को गोली लगने के बाद जब गार्ड जमीन पर गिर गया तो काफी देर तक उसके पास किसी की हिम्मत नहीं कि उसको उठाकर राहत दे लेकिन कुछ स्कूली छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए बहादुरी का परिचय देते हुए अपनी साइकिल खड़ी करी और घायल अवस्था में गिरे गार्ड को उठाने का प्रयास करने वालों बच्चों के साहसिक कदम को देखने के बाद स्थानीय कुछ लोगों में हिम्मत आया और जमीन पर घायल अवस्था में गिरे गार्ड को उठाकर राहत देने की कोशिश की जाने लगी हालांकि गार्डन मंडली अस्पताल में ले जाने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।खुलेआम बदमाशों के द्वारा एक्सिस बैंक में डाका डालने की इस तरीके की दूसरी घटना है इसके पूर्व घटित घटना में किसी की हत्या नहीं हुई थी न ही गोली चली थी लेकिन इस बार के लूट कांड में हत्या भी हुई और कई राउंड गोलियां भी चलने की बात कही जा रही है हमलावर की संख्या आधा दर्जन बताया जा रहा है स्थानीय लोगों के मुताबिक लगभग तीन मोटरसाइकिल पर सवार लगभग 6 बदमाशों ने संपूर्ण घटनाक्रम को अंजाम दिया। रुपए से भरे बक्से को इतना आसान भी नहीं था की मोटरसाइकिल से उसको ले जाया जाए लेकिन उसके बाद भी इस तरीके की हिम्मत करके बदमाशों ने जो घटना को अंजाम दिया है उम्मीद जताई जा रही है कि ज्यादा दूर तक यह हमलावर नहीं भाग सकते। रॉयल एनफील्ड बुलेट गाड़ी होंडा स्प्लेंडर व एक अन्य गाड़ी इस कांड में प्रयोग किए जाने की भी बात हो रही है। कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के बेलतर इलाके में एक्सिस बैंक में लूट कांड दोपहर 12:00 बजे के आसपास का बताया जा रहा है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं