समाचारपूर्व मंत्री कैलाश चौरसिया की भतीजी ने बीजेपी किया ज्वाइन ,अनुप्रिया को...

पूर्व मंत्री कैलाश चौरसिया की भतीजी ने बीजेपी किया ज्वाइन ,अनुप्रिया को जिताने के लिए करेंगी मेहनत

*मीरजापुर की राजनीति में भारी उलटफेर का दिन*
प्रसिद्ध उद्योगपति ओम प्रकाश चौरसिया की बेटी व राजेंद्र सिसोदिया की पुत्र वधु पूनम चौरसिया पूजा ने आज लगभग सैकड़ों समर्थकों के साथ मोदी जी की विचारधारा व भाजपा के कार्यों से प्रभावित हो भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया । भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के जिला सम्मेलन में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष काशी क्षेत्र एवं मीरजापुर की जिला प्रभारी सरोज

कुशवाहा के नेतृत्व में मुख्य अतिथि / मुख्य वक्ता प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा कमलावती सिंह व विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा कुसुम शर्मा जी की गरिमामई उपस्थिति में पूनम ने भाजपा का दामन थामा । महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में यह सम्मेलन सम्पन्न हुआ । जिसमें NDA की संयुक्त सांसद प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल भी मंचासीन रहीं । पूनम चौरसिया ने बताया कि आज भाजपा ने अपने विकास कार्यों और भविष्य की पुख्ता तैयारी से विपक्ष को मुद्दा विहीन कर दिया है । आज की जनता अब झूठे व कोरे आश्वासन से नहीं वरन राष्ट्रोपयोगी व विकास कार्यों को देखकर अपना चुनाव करती है । उन्होंने भरे मंच से सभी महिलाओं को मोदी जी की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया और बताया कि अब से पूर्व किसी भी प्रधानमंत्री ने केवल महिलाओं का प्रयोग वोट बैंक के रूप में ही किया था,पर आज हम समाज से लेकर सदन तक अपनी स्थिति देख सकते हैं । चाहे वह तीन तलाक से छुटकारा, अपना मकान, गैस, इज्जत घर, महिला थाना, उचित चिकित्सा के साथ – साथ स्वयं सहायता समूह आदि कितनी योजनाएं सीधे हम महिलाओं को मोदी जी द्वारा मिल रही हैं । हम सभी का कर्तव्य है कि मोदी जी को और मजबूत बनाएं व खुद भी मजबूत बनें । और इस बार पुनः मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाये । कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा सुनीता शर्मा ने किया ।
उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला प्रभारी महिला मोर्चा / जिला महामंत्री भाजपा हरिशंकर सिंह पटेल, आयुषी श्रीमाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य महिला मोर्चा, जिला उपाध्यक्ष भाजपा निर्मल राय , महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पिंकी सिंह प्रेमशिला सिंह , डीसीएफ चेयरमैन विजय कुमार वर्मा के साथ सैकड़ो लोग उपस्थित रहे । उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश दूबे ने दिया ।बताते चले कि कैलाश चौरसिया का कद समाजवादी पार्टी में कद्दावर नेता के रूप में जाना जाता है। नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी में कैलाश चौरसिया ने चुनाव लड़ा था ।समाजवादी पार्टी के बड़े नेता कैलाश चौरसिया का वैश्य बिरादरी में अच्छा खासा दबदबा माना जाता है।

पूरे उत्तर प्रदेश के वैश्य समुदाय के जाने-माने प्रतिभावान नेता के रूप में भी कैलाश चौरसिया जाने जाते हैं ।तेज तर्रार और ईमानदार नेता के रूप में तीन बार कैलाश चौरसिया मिर्जापुर से विजई रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं